WI vs IND : सूर्यकुमार यादव ने अपने 'स्पेशल फैन' को दिया खास तोहफा, सामने आया दिल छूने वाला वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram Snapshots

वेस्टइंडीज के विरुद्ध पहले दो टी20 मुकाबलों (WI vs IND) में फ्लॉप रहने के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तीसरे मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली जिसकी बदौलत टीम इंडिया (Team India) ने 7 विकेटों से आसान जीत दर्ज की। मैदान पर अपने चौकों-छक्कों से फैंस का दिल जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव ने मैदान के बाहर भी अपने एक स्पेशल फैन का दिन बनाया जिसका वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो साझा किया जो कि मैच के बाद का है। वीडियो में सूर्या अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते दिखाई दे रहे हैं। मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद 'सूर्या दादा' स्टैंड्स में अपने फैंस से मुलाकात करने पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने फैंस को गेंद और जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया। वहीं, जब टीम इंडिया अपने होटल पहुंची तो दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने एक स्पेशल फैन से मुलाकात की। सूर्या ने उन्हें अपनी मैच वाली जर्सी पर ऑटोग्राफ देकर उनके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

बीसीसीआई ने इस दिल छूने वाले वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

गयाना में तीसरे टी20 में फैंस ने Sky (सूर्या) का स्पेशल धमाका देखा। बाद में उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच सूर्यकुमार यादव से मिलने का मौका मिला।

वहीं, मैच की बात करें मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर खेलने के बाद 5 विकेट खोकर 159 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारत ने इस टारगेट को 17.5 ओवरों में 7 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे अधिक रन बनाये। उन्होंने 44 गेंदों पर ताबड़तोड़ 83 रन बनाये। अपनी इस पारी के दौरान सूर्या ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए।

हालाँकि, इस जीत के बावजूद टीम इंडिया अभी भी सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है। सीरीज का चौथा मैच अब 12 अगस्त को लॉडरहिल, फ्लोरिडा में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now