WI vs IND : सूर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया, कहा- उनकी वजह से मैं ...

Neeraj
Photo Courtesy: Tilak Varma And Suryakumar Yadav Instagram
Photo Courtesy: Tilak Varma And Suryakumar Yadav Instagram

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच खेले तीसरे टी20 में टीम इंडिया को बेहतरीन जीत मिली। लगातार दो मैचों में हार के बाद भारत के दो बल्लेबाजों ने तीसरे मुकाबले में कैरिबियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 83 रन ठोके। वहीं, अपना तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते हुए तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने 49* रन बनाये। सूर्या ने तिलक की इस बेहतरीन पारी के बाद उनकी जमकर तारीफ की।

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें सूर्यकुमार और तिलक मस्ती भरे अंदाज में एक-दूसरे की पारी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सूर्या ने कहा कि,

तिलक ने पहले दोनों मैचों में अलग तरीके से बल्लेबाजी की लेकिन तीसरे मैच में इन्होंने अपना एक अलग ही रूप दिखाया। मेरे हिसाब से आज के मैच में आपकी पारी काफी अहम थी, क्योंकि आज के मैच में हमारी टीम मुश्किल में थी। तिलक वहां पर डटे हुए थे इसलिए मैं खुलकर बल्लेबाजी कर पाया। इसको मैंने बोला था तुम खड़े रहो और मैं मारता हूँ। बहुत मजा आया खेलने में और ये एक परफेक्ट मैच था। जिस तरह से तिलक ने बल्लेबाजी की काफी मजा आया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि सीरीज में खेले गए अब तक तीन मैचों में बाएं हाथ के बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 69.50 की जबरदस्त औसत से 139 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139 का रहा है।

वहीं, मैच की बात करें तो विंडीज टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 159 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारत ने 17.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर इस टारगेट को हासिल कर लिया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में बेहतरीन वापसी कर ली लेकिन सीरीज जीतने के लिए अब उन्हें बाकी के दोनों मैच जीतने होंगे।

Quick Links

Edited by Prashant
App download animated image Get the free App now