Create

शुभमन गिल के जन्मदिन पर युवराज सिंह का मजेदार पोस्ट, आप भी देखिये वीडियो  

युवराज ने गिल के जन्मदिन पर एक वीडियो पोस्ट किया है
युवराज ने गिल के जन्मदिन पर एक वीडियो पोस्ट किया है
reaction-emoji
Ankit

भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 08 सितंबर 1999 को पंजाब में जन्में गिल आज 23 साल के हो गए हैं। इस मौके पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गिल की ड्राइविंग स्किल का मजाक बना रहे हैं। लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवराज, गिल को गाड़ी को रिवर्स करने के लिए कहते हैं, जिस पर युवा बल्लेबाज गाड़ी को यूटर्न लेकर वापस लाते हैं। इस पर युवराज जोरदार ठहाका लगाते हैं। इस वीडियो के साथ युवराज ने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है।

युवराज ने अपने कैप्शन में गिल की ड्राइविंग स्किल का जिक्र करते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो शुभमन गिल। मुझे खुशी है कि पिच पर आपकी ड्राइविंग स्किल, सड़क पर आपकी ड्राइविंग से बेहतर है। ग्लेमोर्गन के लिए शुभकामनाएं। बल्ले से खूब रन बनाते रहो।'

बतातें चले कि गिल इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। वह काउंटी चैंपियनशिप में ग्लेमोर्गन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को अपना काउंटी डेब्यू किया है और के अच्छी पारी खेली।

गिल अपनी पहली पारी में शतक बनाने से चूक गए हैं। ग्लेमोर्गन से खेलते हुए गिल ने वोस्टरशायर क्रिकेट क्लब के खिलाफ अपनी पहली पारी में 92 रन बनाए। शतक के नजदीक आकर वह एड बर्नार्ड की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। उन्होंने अपनी इस आकर्षक पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया है।

गौरतलब हो कि गिल ग्लेमोर्गन की जर्सी पहनने वाले तीसरे भारतीय बन गए हैं। उनसे पहले भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (1987-91) और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (2005) इस इंग्लिश क्लब को अपनी सेवाएं दे चुके हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...