युवराज सिंह ने मजेदार वीडियो पोस्ट करके इशांत शर्मा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें वीडियो 

Ankit
Australia v India - Commonwealth Bank Series
युवराज ने खास अंदाज में इशांत को जन्मदिन विश किया

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant sharma) का आज जन्मदिन है। वह आज 34 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर शुभकामनाओं का दौर जारी है। इस बीच इशांत के साथी खिलाड़ी रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

दरअसल, युवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इशांत की मिमिक्री करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो की शुरुआत में युवराज, इशांत की आवाज की नकल करते हुए कहते हैं, 'यार लम्बू तेरा बर्थडे है यार, हैप्पी बर्थडे ब्रदर।' युवराज द्वारा पोस्ट की गई 48 सेकेंड की इस वीडियो में इशांत की खेलते समय की कई तस्वीरें हैं। इसके अलावा इशांत डांस करते हुए भी दिख रहे हैं।

युवराज ने इस पोस्ट पर शानदार कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने इशांत के कमबैक की बात भी कही है। बता दें अभी तक इशांत की ओर से युवराज के इस पोस्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इशांत फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 80 वनडे खेले हैं, जिसमें 30.98 की औसत से 115 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं उन्होंने 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें वह सिर्फ आठ विकेट ले सके हैं। हालांकि, वह टेस्ट क्रिकेट में खासे सफल रहे हैं।

34 वर्षीय इशांत ने अपना टेस्ट पदार्पण साल 2007 में बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में किया था। एक दशक से अधिक समय के बाद, वह 300 से अधिक टेस्ट विकेटों वाले अनुभवी तेज गेंदबाज बन गए हैं।

अपने टेस्ट करियर में उन्होंने 105 मैचों में 32.40 की औसत से 311 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान उन्होंने 11 बार फाइव विकेट हॉल लिए हैं। इसके अलावा इशांत ने टेस्ट में एक बार दस विकेट हासिल करने का कारनामा भी किया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar