Create

नो बॉल विवाद के बीच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की हुई भिड़ंत, देखें वीडियो 

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के बीच मजेदार भिड़ंत देखने को मिली
युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के बीच मजेदार भिड़ंत देखने को मिली

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला गया मैच चर्चा का विषय बन गया। यह मैच अपने नतीजे से ज्यादा आखिरी ओवर में नो बॉल को लेकर हुए ड्रामे को लेकर चर्चा में रहा। मैच के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद को अम्पायर ने नो बॉल नहीं दिया और इसी पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत आपा खो बैठे और उन्होंने अपनी टीम के बल्लेबाजों से वापस आने को कहा। इन सब के बीच रोवमैन पॉवेल के साथ क्रीज़ पर मौजूद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendar Chahal) मजाकिया अंदाज में भिड़ते हुए दिखे।

युजवेंद्र चहल ने कुलदीप को बल्लेबाजी करने के लिए जाने को कहा

कल के मैच से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुलदीप अपने कप्तान ऋषभ पंत के वापस आने के इशारे को देखकर असमंजस में थे और तभी चहल उन्हें सिर के पीछे से ढकेलते हुए बल्लेबाजी करने के लिए कहते हैं।

पूरी घटना का वीडियो देखें:

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम को अंतिम ओवर में जीतने के लिए 36 रन चाहिए थे। राजस्थान की तरफ ओबेड मैकॉय गेंदबाजी कर रहे थे और रोवमैन पॉवेल बल्लेबाजी कर रहे थे। पहली दो गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़ने के बाद तीसरी गेंद फुल टॉस थी और उसे भी छह रन के लिए बल्लेबाज ने बाहर भेज दिया। इस तरह तीन गेंदों पर लगातार छक्के आए लेकिन तीसरी गेंद को अम्पायर ने कमर की नो बॉल के रूप में चेक नहीं किया।

इससे गुस्सा होकर ड्रेसिंग रूम से ऋषभ पन्त ने अपने बल्लेबाजों को वापस आने के लिए कह दिया। इसके बाद बल्लेबाज चलकर आने लगे। इस बीच दिल्ली के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे मैदान पर जाकर अम्पायर से बात करते दिखे।

इन सब के बावजूद मैदानी अम्पायर्स ने अपना फैसला नहीं बदला और अंत में राजस्थान रॉयल्स को 15 रन से जीत हासिल हुई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment