Create
Notifications

रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली के साथ रिश्तों को लेकर किया बड़ा खुलासा

रवि शास्त्री ने कई मामलों पर बयान दिया है
रवि शास्त्री ने कई मामलों पर बयान दिया है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ रिश्तों को लेकर बयान दिया है। रवि शास्त्री ने कहा कि दोनों के बीच रिश्ते उस तरह के नहीं हैं जो बताए जाते हैं। इंडिया टुडे से एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा कि दोनों के बीच परस्पर आदर है। रिश्तों में किसी तरह की खटास नहीं है।

रवि शास्त्री ने कहा कि हम दोस्त हैं। ऐसा नहीं है कि हम रोज एक-दूसरे के साथ कंचे खेलते हैं, लेकिन आपसी सम्मान काफी है।

अपनी कोचिंग को लेकर शास्त्री ने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं बोलूँगा। रिकॉर्ड आपके सामने है। जब आपके पास 70 फीसदी जीत का रिकॉर्ड है, तो किसी को जवाब देना नहीं बनता। मैं कुछ भी कह सकता हूँ लेकिन अगर स्कोरशीट इसे झूठ बताए तो आप इस पर बहस कर सकते हैं। आपको सिर्फ चुप रहना होता है। इस मामले में फैक्ट सब जगह हैं।

बतौर कोच उनका अंतिम टूर्नामेंट अच्छा नहीं गया
बतौर कोच उनका अंतिम टूर्नामेंट अच्छा नहीं गया

संयुक्त अरब अमीरात में टी20 वर्ल्ड कप में भारत का अभियान समाप्त होने के साथ ही रवि शास्त्री का एक कोच के रूप में कार्यकाल समाप्त हो गया। टीम के नए कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की नियुक्ति हुई है जो न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे। रोहित शर्मा को टी20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है। विराट कोहली कप्तानी छोड़ चुके हैं और इस सीरीज में रेस्ट पर रहेंगे। टेस्ट सीरीज के दो में से एक मैच में वह रेस्ट पर होंगे। ऐसे में अजिंक्य रहाणे को कप्तान बनाया गया है। रोहित शर्मा भी टेस्ट सीरीज में रेस्ट पर रहेंगे।

बतौर कोच अंतिम टूर्नामेंट रवि शास्त्री के लिए बेहतर नहीं रहा। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अंतिम चार में जगह बनाने से चूक गई। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now