Create

हम लोग खुद के प्रदर्शन से काफी निराश हैं और कोई बहाना नहीं बना सकते हैं, स्टुअर्ट ब्रॉड का बयान

इंग्लैंड टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड
इंग्लैंड टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में टीम के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्रॉड के मुताबिक इंग्लैंड ने इस सीरीज में काफी खराब खेल दिखाया है और इसके लिए वो कोई बहाना नहीं बना सकते हैं। उनके मुताबिक सभी प्लेयर्स खुद के परफॉर्मेंस से काफी निराश हैं।

इंग्लैंड का परफॉर्मेंस हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में काफी खराब रहा है। टीम को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं अब एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले तीन मुकाबलों में इंग्लिश टीम काफी बुरी तरह हार चुकी है और इसी वजह से टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर लगातार आलोचना कर रहे हैं।

हम कोई बहाना नहीं बना सकते हैं - स्टुअर्ट ब्रॉड

द डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि इंग्लैंड की टीम एशेज के लिए पूरी तरह तैयार ही नहीं थी। जबकि दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के ज्यादातर खिलाड़ी डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलकर आए थे। उन्होंने लिखा,

मैं इस बारे में स्पष्ट रूप से कह देना चाहता हूं। इस टूर पर इंग्लैंड के खराब परफॉर्मेंस का कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता है। कई सारे कारण हैं जिसकी वजह से हम उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। सच्चाई ये है कि हम पूरी तरह से तैयार ही नहीं थे, जबकि मार्कस हैरिस, मार्नल लैबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड और झाय रिचर्डसन जैसे क्रिकेटर स्टेट क्रिकेट खेलकर आ रहे थे। हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे और यही वजह है कि हम खुद से काफी निराश हैं। हम काफी लंबे समय से वही गलतियां दोहरा रहे हैं। तीनों ही मुकाबलों में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हर एक डिपार्टमेंट में बेहतरीन खेल दिखाया। उन्होंने ज्यादा रन बनाए, कैच पकड़े और हमें कम स्कोर पर आउट किया।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...