Create

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच झगड़े की बात करने वालों को पूर्व भारतीय खिलाड़ी का जवाब

रोहित और विराट अलग-अलग प्रारूप में कप्तान हैं
रोहित और विराट अलग-अलग प्रारूप में कप्तान हैं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने फैन्स और क्रिकेट पंडितों को सलाह देते हुए कहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अफवाहों की खबरों को लेकर सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी मामले का ज्ञान नहीं होने के बाद भी उसमें नहीं कूदना चाहिए।

इंडिया टुडे से बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा कि जब तक दोनों खिलाड़ी कुछ लेकर न आएं, हमें किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। हां, अजहरुद्दीन ने कुछ तो कहा है लेकिन जो कुछ हुआ है उसके बारे में अगर उनके पास कुछ अंदरूनी जानकारी है तो उसे बाहर आकर बताना चाहिए कि क्या हुआ था।

गावस्कर ने आगे कहा कि तब तक मैं दोनों खिलाड़ियों को संदेह का लाभ दूंगा। क्योंकि दोनों ने शानदार ढंग से भारतीय क्रिकेट की सेवा की है और मुझे नहीं लगता कि हम में से किसी के लिए भी, सटीक जानकारी के बिना उन दोनों में से किसी पर उंगली उठाना बिल्कुल भी उचित है।

सुनील गावस्कर अपनी स्पष्ट बातों के लिए जाने जाते हैं
सुनील गावस्कर अपनी स्पष्ट बातों के लिए जाने जाते हैं

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन ने ट्वीट करते हुए रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दरार की आशंका जताई थी। उनका कहना था कि रोहित शर्मा टेस्ट में चोटिल होकर दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हैं और विराट कोहली वनडे सीरीज से ब्रेक ले रहे हैं, ऐसे में दोनों एक-दूसरे की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते और कुछ दरार की आशंका दिखती है। अजहर के इस बयान पर ही गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को कहा है कि विराट कोहली ने आधिकारिक रूप से अब तक बोर्ड को अवकाश के बारे में आवेदन नहीं दिया है। फ़िलहाल वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के तीनों एकदिवसीय मैचों में खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment