Create

इशान किशन की वजह से हमें निकोलस पूरन को ऑक्शन में खरीदना पड़ा, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

West Indies v England - T20 International Series Second T20I
West Indies v England - T20 International Series Second T20I
reaction-emoji
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कोच मुथैया मुरलीधरन ने आईपीएल ऑक्शन (IPL) के दौरान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को खरीदे जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इशान किशन (Ishan Kishan) की वजह से उनकी टीम को निकोलस पूरन को ऑक्शन के दौरान खरीदना पड़ा।

निकोलस पूरन का परफॉर्मेंस आईपीएल 2021 में काफी खराब रहा था। पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए निकोलस पूरन बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे थे। 12 मैचों में वो सिर्फ 85 रन ही बना पाए थे, जिसमें से कई बार वो डक पर भी आउट हो गए थे। ऐसे में जब ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें काफी महंगी रकम में खरीदा तो हर कोई हैरान रह गया।

हमें पूरा सीजन खेलने वाले एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश थी - मुथैया मुरलीधरन

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन ने बताया कि उन्होंने निकोलस पूरन को क्यों अपनी टीम में शामिल किया। इसमें इशान किशन की क्या भूमिका थी।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा "हम शुरूआत में इशान किशन को खरीदना चाहते थे। हालांकि जब वो हमारे बजट से बाहर चले गए तो हमने दूसरे विकल्पों की तरफ देखना शुरू कर दिया। जॉनी बेयरेस्टो भी एक ऑप्शन थे लेकिन उनके बारे में ये पता नहीं था कि वो पूरे सीजन उपलब्ध रहेंगे या नहीं। हमें एक ऐसे विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत थी जो पूरे सीजन उपलब्ध रहे। इसलिए हमने सोचा कि इशान किशन के जाने के बाद निकोलस पूरन सही विकल्प होंगे।"

निकोलस पूरन के खराब फॉर्म को लेकर मुथैया मुरलीधरन ने कहा "मेरा ये मानना है कि वो हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उनके लिए ऑक्शन में काफी महंगी बोली लगी और इससे ये पता चलता है कि कई टीमें उन्हें लेना चाहती थीं।"

आपको बता दें कि निकोलस पूरन ने हाल ही में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में जबरदस्त धुआंधार पारियां खेली। इससे सनराइजर्स की टीम जरूर खुश होगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...