Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी बाहर

Photo Credit - Cricket West Indies
Photo Credit - Cricket West Indies
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। 13 सदस्यीय टीम में शिमरोन हेटमायर की वापसी हुई है जबकि जेसन होल्डर को रेस्ट दे दिया गया है। हेटमायर के अलावा लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अकील हुसैन को भी शामिल किया है।

शिमरोन हेटमायर शुरूआती टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि तीसरे टी20 मुकाबले में क्रिस गेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें बुलाया गया था। गेल तो टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन जेसन होल्डर को रेस्ट दे दिया गया है ताकि हेटमायर के लिए जगह बन सके।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने भारतीय महिला टीम की तारीफ करते हुए विराट कोहली की टीम को किया ट्रोल

लीड सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने कहा कि जेसन होल्डर को रेस्ट देने का फैसला एक प्लानिंग के तहत लिया गया है ताकि उनका वर्कलोड मैनेज किया जा सके। उन्होंने टीम को लेकर कहा,

जेसन होल्डर को टीम में शामिल नहीं किया गया है। उनके वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए हमारी प्लानिंग उनको रेस्ट देने की थी। जबकि क्रिस गेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर आए शिमरोन हेटमायर टीम में बने रहेंगे।

युवा स्पिनर केविन सिनक्लेयर को भी चौथे मुकाबले के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। वो तीसरे टी20 में काफी महंगे साबित हुए थे और उनकी जगह अकील हुसैन को लाया गया है।

केविन सिनक्लेयर की जगह अकील हुसैन को टीम में लाया गया है। बेस्ट टीम और इलेवन को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है। हमारा मुख्य उद्देश्य मैच और सीरीज को जीतना है।

चौथे टी20 मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज की पूरी टीम इस प्रकार है

किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), फेबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, एविन लुईस, ओबेड मैकॉय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस और अकील हुसैन।

ये भी पढ़ें: IPL के लिए आई अच्छी खबर, प्रमुख देश के खिलाड़ी सेकेंड हाफ टूर्नामेंट के लिए रहेंगे उपलब्ध


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...