Create

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी की टीम में वापसी, भारत के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम तीन वनडे खेलेगी
भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम तीन वनडे खेलेगी
Naveen Sharma

भारत (India) के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम का ऐलान कर दिया गया है। वेस्टइंडीज सीनियर टीम की चयन समिति ने 13 खिलाड़ियों को इस टीम में शामिल किया है। सीरीज के मुकाबले त्रिनिदाद में खेले जाने हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टीम से बाहर रहने वाले अनुभवी ऑल राउंडर जेसन होल्डर की टीम में वापसी हुई है।

मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हैंस ने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जेसन दुनिया के अग्रणी ऑलराउंड क्रिकेटरों में से एक है और हम उनको टीम में वापस पाकर खुश हैं। वह तरोताजा, फिर से ऊर्जावान होकर मैदान पर जाने के लिए तैयार होंगे और हम मैदान पर उनकी प्रतिभा के साथ-साथ मैदान के बाहर भी सार्थक योगदान देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि गयाना में बांग्लादेश के खिलाफ हमारे पास बहुत ही चुनौतीपूर्ण तीन मैच थे, इसलिए जब हम त्रिनिदाद में भारत का सामना करेंगे तो हम वापसी करना चाहेंगे। हमने कुछ खिलाड़ियों के खेल में ग्रोथ देखी है, लेकिन कुल मिलाकर हमें भारतीयों के खिलाफ फिर से संगठित होने और बेहतर खेलने की जरूरत है।

CWI names the 13-player squad to face India in the three-match CG United ODI Series in Trinidad.Squad Details⬇️ bit.ly/3RIfkAe

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज में खेलने के अलावा टी20 सीरीज भी खेलेगी। टी20 सीरीज में कुल पांच मुकाबले होने हैं। इसके लिए टीम का ऐलान बाद में किया जाना है।

वेस्टइंडीज की वनडे टीम

निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उपकप्तान), शमराह ब्रूक्स, केसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील होसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, काइल मैयर्स, गुडाकेश मोटी, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, जेडन सील्स।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...