WI vs IND: किरोन पोलार्ड और सुनील नरेन के लौटने से वेस्टइंडीज के कोच उत्साहित

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शनिवार से तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वेस्टइंडीज टीम से किरोन पोलार्ड और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ी जुड़ चुके हैं। दो अनुभवी खिलाड़ियों की मौजूदगी में वेस्टइंडीज के कोच फ्लॉयड रीफर काफी उत्साहित महसूस कर रहे हैं। कोच फ्लॉयड को उम्मीद है कि यह दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाजी का मुजायरा पेश करेंगे। सीरीज का पहला मैच अमेरिका के लॉडरहिल में खेला जाएगा।

फ्लॉयड रीफर ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी युवा हैं। मुझे युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण पसंद है। हमारे पास एक ऐसी मिश्रित टीम है, जिसमें गेंदबाजी के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी करने का भरपूर दम है। फ्लोरिडा में होने वाले मैच को लेकर हम खासा उत्साहित हैं। यह हफ्ता काफी रोमांचक साबित होने वाला है। पोलार्ड और नारेन के लौटने से टीम को बहुत फायदा मिलेगा।

कोच ने कहा कि हमारे पास पोलार्ड और नरेन जैसे मजबूत खिलाड़ी हैं। इसके अलावा, कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट के भी लौटने से टीम को फायदा होगा। हमारे पास पियरे के रूप में युवा स्पिनर है, जो पिछले साल भारत में खेला था। वह अच्छा फील्डर भी है। एंथोनी ब्रेंबल शानदार प्रथम श्रेणी का क्रिकेटर है और गयाना के लिए उसका प्रदर्शन अच्छा रहा है। वह इस स्तर पर अपनी काबिलियत का लोहा मनवाने को बेताब है।

इससे पहले, वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सर विवियन रिचर्ड्स भी अपनी टीम की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हमेशा ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता रहा है। इस बार भी मैं ऐसी ही उम्मीद कर रहा हूं। वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों के वर्तमान प्रदर्शन को देखकर मुझे लगता है कि वह भारत को कड़ी चुनौती देगी। हमारे पास बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में चुनिंदा खिलाड़ी मौजूद हैं। उनमें भारत को चुनौती पेश करने की भरपूर काबिलियत है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now