Create
Notifications

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने घोषित किए 2022-23 के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, इन तीन नए खिलाड़ियों को किया शामिल

West Indies v India - One Day International Series
West Indies v India - One Day International Series
Neeraj

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने 2022-23 सीजन के लिए कॉन्ट्रैक्ट घोषित कर दिए गए हैं। पुरुष और महिला दोनों टीमों के खिलाड़ियों को कॉन्ट्रैक्ट दिए गए हैं। बोर्ड अब तक पुरुष खिलाड़ियों को लिमिटेड ओवर्स का अलग और टेस्ट का अलग कॉन्ट्रैक्ट देता था, लेकिन इस बार खिलाड़ियों को एक ही कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है। बोर्ड ने अप्रैल 2021 से मार्च 2022 के बीच किए गए प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों को कॉन्ट्रैक्ट दिए गए हैं।

पुरुष कॉन्ट्रैक्ट की बात करें तो जेडन सील्स, ओडियन स्मिथ और ओबेद मैकॉय को कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल किया गया है। नए कॉन्ट्रैक्ट की शुरुआत 01 जुलाई से होगी और बोर्ड ने अपने बयान में कहा है कि वे खिलाड़ियों को उनकी मेहनत का फल देना चाहते हैं। महिला और पुरुष दोनों टीमों में 18-18 खिलाड़ियों को कॉन्ट्रैक्ट दिए गए हैं।

कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले पुरुष खिलाड़ी: जर्मेन ब्लैकवुड, एन्क्रूमाह बोनर, क्रेग ब्रैथवेट, जोशुआ डिसिल्वा, जेसन होल्डर,शाई होप, अकिल होसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेद मैकॉय, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, केमार रोच, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ और हेडन वाल्श जूनियर।

बांग्लादेश के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स सीरीज खेलेगी वेस्टइंडीज

हाल ही में बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद अब वेस्टइंडीज की टीम लिमिटेड ओवर्स सीरीज खेलने की तैयारी में है। 02 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरु होने वाली है तो वहीं 10 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी। वेस्टइंडीज ने इन दोनों सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। टी20 सीरीज के लिए रोवमैन पॉवेल को उप-कप्तान बनाया गया है।

फेबिएन ऐलन, रोस्टन चेज और शेल्डन कोट्रेल को इस टीम में जगह नहीं मिली है। गौरतलब है कि ये खिलाड़ी नए कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का भी हिस्सा नहीं हैं। बांग्लादेश की टीम टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद वापसी करने की कोशिश करेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...