Create
Notifications

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच की प्रशंसा करते हुए हेड कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

केमार रोच ने टेस्ट में 250 विकेट ले चुके हैं
केमार रोच ने टेस्ट में 250 विकेट ले चुके हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज ने सेंट लूसिया टेस्ट में बांग्लादेश को 10 विकेट से हराते हुए 2-0 से सीरीज (WI vs BAN) अपने नाम की। इस सीरीज जीत में कैरेबियाई टीम के तेज गेंदबाजों की अहम भूमिका रही। तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने 12 और केमार रोच (Kemar Roach) ने 10 विकेट चटकाए। हेड कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) ने अपनी टीम के तेज गेंदबाजों, खासतौर पर केमार रोच की जमकर तारीफ की, जिन्होंने टीम को मैच में मजबूत पकड़ बनाने में मदद की। रोच ने इस मैच में अपने टेस्ट करियर के 250 टेस्ट विकेट पूरे किये और दिग्गज माइकल होल्डिंग को पीछे छोड़ा।

सिमंस ने कहा,

रोच तेज गेंदबाजों को तेजी से परिपक्व होने में मदद कर रहे हैं। मुझे लगता है कि सभी युवा तेज गेंदबाजों पर उनका असाधारण प्रभाव है। उन्होंने सीनियर प्रो के रूप में अपनी भूमिका को बहुत गंभीरता से लिया है। यह मैदान पर दिखाई देता है। आप उन्हें उनसे बात करते हुए देख सकते हैं, जो सभी सही चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं। उस समय मुझे लगता है कि इन युवा तेज गेंदबाजों पर उनका प्रभाव बहुत अधिक रहा है।

हमने मेहनत करते हुए जीत हासिल की - फिल सिमंस

जोसेफ और रोच के अलावा, एंडरसन फिलिप ने एक प्रभावशाली डेब्यू किया, जबकि जेडन सील्स और काइल मेयर्स ने अहम समय पर विकेट लिए। शानदार गेंदबाजी की वजह से बांग्लादेश दो मैचों की चार पारियों में एक बार भी 250 के आंकड़े को नहीं पार कर पाई।

सिमंस ने आगे कहा,

पहला (टेस्ट) विकेट तेज गेंदबाजी के अनुकूल नहीं था लेकिन हमने उन्हें कम स्कोर पर आउट कर दिया। इस टेस्ट मैच में पहले दिन तुलनात्मक रूप से धीमे विकेट पर उन्हें आउट करने से हमें नियंत्रण मिला। तेज गेंदबाज काफी श्रेय के पात्र हैं। हमने दो सीरीज में कड़ी मेहनत की है और हम विजयी हुए हैं। यह शायद पहले की तरह कठिन नहीं था, महत्वपूर्ण बात यह है कि दिन के अंत में, हम दोनों मैच जीते हैं। हमने 2021 में भी बांग्लादेश में 2-0 से जीत दर्ज की थी। आपको उन सभी चीजों को लेना है, और वापस बैठना है और इसका आनंद लेना है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...