Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम का किया ऐलान

West Indies v England - 1st Test: Day One
West Indies v England - 1st Test: Day One
Nitesh
visit

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ बारबाडोस में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया है। वही टीम है जिसने एंटीगुआ में पहले टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था।

वेस्टइंडीज के लीड सेलेक्टर डेसमंड हेंस ने बताया कि बारबाडोस टेस्ट मैच के लिए कोई बदलाव क्यों नहीं किया गया है। उन्होंने कहा "एंटीगुआ में मुकाबला काफी जबरदस्त हुआ था। इसी वजह से हमने बारबाडोस में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।"

वेस्टइंडीज ने अपने टीम में तो कोई बदलाव नहीं किया है लेकिन देखने वाली बात होगी कि प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होता है या नहीं। काइले मेयर्स को मिडिल ऑर्डर में जगह मिल सकती है। वहीं एंडरसन फिलिप को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम इस प्रकार है

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप कप्तान), क्रुमाह बोनर, शामराह ब्रूक्स, जॉन कैम्पबेल, जोशुआ डी सिल्वा, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइले मेयर्स, वीरासैमी परमाल, एंडरसन फिलिप, केमार रोच और जायडन सील्स।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच एंटीगुआ में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया था। ये मुकाबला पांचों दिन तक चला लेकिन इसके बावजूद रिजल्ट नहीं आया। क्रुमाह बोनर को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कैरेबियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 375 रन बनाए और बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड ने इसके बाद दूसरी पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की और छह विकेट पर 349 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 147 रन बनाए और मुकाबला ड्रॉ हो गया।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now