"वेस्टइंडीज की पूरी टीम ने रात में कार्लोस ब्रैथवेट के 4  छक्कों का वीडियो देखा और उससे प्रेरणा ली"

ICC World Twenty20 India 2016: Final - England v West Indies
ICC World Twenty20 India 2016: Final - England v West Indies

वेस्टइंडीज (West indies Cricket Team) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 2016 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) के जबरदस्त छक्कों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन छक्कों को देखकर कैरेबियाई टीम अभी भी प्रेरणा लेती है और मोटिवेट होती है।

2016 के वर्ल्ड टी20 फाइनल में कार्लोस ब्रैथवेट ने बेन स्टोक्स के आखिरी ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बना दिया था। वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन चाहिए थे और कार्लोस ब्रैथवेट ने चार छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

हमने कार्लोस ब्रैथवेट के चार छक्कों का वीडियो देखा और उससे प्रेरणा ली - किरोन पोलार्ड

कार्लोस ब्रैथवेट इस बार वेस्टइंडीज की टीम में नहीं हैं और पोलार्ड का मानना है कि चीजें भी अब उस तरह की नहीं रही हैं। हालांकि पोलार्ड और वेस्टइंडीज टीम ब्रैथवेट के उन छक्कों से अपने आपको मोटिवेट जरूर कर रही है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा,

कार्लोस ने उन चार गेंदों पर जो कुछ किया था वो अविश्वसनीय था। हमारी पूरी टीम ने मिलकर पिछली रात उस वीडियो को देखा और हमारे रोंगटे खड़े हो गए। उससे हमने प्रेरणा ली कि कभी हार नहीं मानना है। एक टीम के तौर पर हम उसी तरह से पूरे टूर्नामेंट में जीत हासिल करना चाहते हैं। उस तरह के मोमेंट्स हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। उम्मीद है कि हम उसी तरह की क्रिकेट इस बार भी टूर्नामेंट में खेलें। ताकि हम एक और फाइनल खेल सकें और कुछ यादगार लम्हे बना सकें।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने दो बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। कैरेबियाई टीम इस बार भी काफी जबरदस्त लग रही है। हालांकि वॉर्म-अप मुकाबलों में टीम का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now