Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: श्रेयस अय्यर को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:08 IST

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

भारत ने दूसरे वनडे मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस नियम की मदद से 59 रनों से हराया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया तो दूसरी ओर श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। अय्यर की बल्लेबाजी से पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर प्रभावित हुए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि अय्यर नंबर चार पर पंत से बेहतर बल्लेबाज हैं और उन्हें मध्यक्रम में स्थाई जगह मिलनी चाहिए।

श्रेयस अय्यर का चयन पहले वनडे मैच में भी हुआ था, हालाँकि वह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। अय्यर अभी भी नंबर चार के लिए एक दावेदार हैं, भले ही भारतीय टीम प्रबंधन 50 ओवर के प्रारूप में युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत का समर्थन कर रहा है।

पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा, "अगर भारतीय टीम विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा के साथ 40-45 ओवर तक बल्लेबाजी करती है, तो नंबर 4 पर पंत ठीक हैं। लेकिन अगर यह 30-35 ओवरों की बल्लेबाजी का सवाल है, तो मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर को नंबर 4 होना चाहिए और ऋषभ पंत को नंबर 5 पर होना चाहिए।”

यह भी पढ़ें : बैन के बाद डिप्रेशन से उबरने के लिए इंग्लैंड रवाना हुए पृथ्वी शॉ

क्वींस पार्क ओवल में खेले गए दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 125 रनों की साझेदारी की और टीम को 279/7 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। दायें हाथ के बल्लेबाज अय्यर ने 71 रन बनाये।

सुनील गावस्कर ने आगे कहा, " इससे पहले पांच मैचों में उन्होंने 2 अर्धशतक बनाए जिसमें 88 उनका उच्चतम स्कोर था। उन्होंने ऐसा बुरा प्रदर्शन नहीं किया कि उन्हें विश्व कप में नहीं चुना गया। हालांकि, यह अतीत है। अब उन्होंने वापसी की है और पहले मौके में 71 रन बनाए हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वह लंबे समय तक टीम में रहेंगे।”


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 12 Aug 2019, 17:43 IST
Advertisement
Fetching more content...