Create
Notifications

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मुकाबला भी देरी से शुरू होगा, अहम कारणों से लिया गया फैसला

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरा टी20 मुकाबला देरी से शुरू होगा
वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरा टी20 मुकाबला देरी से शुरू होगा
सावन गुप्ता

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West indies) के बीच होने वाला तीसरा टी20 मुकाबला भी देरी से शुरू होगा। इसकी बड़ी वजह सामने आई है। दरअसल दूसरा टी20 मुकाबला काफी देर से शुरू हुआ था और इसी वजह से खिलाड़ियों को पर्याप्त रेस्ट देने के लिए तीसरा टी20 भी देर से खेला जाएगा।

इससे पहले वेस्टइंडीज और भारत के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच का समय दो बार बदला गया था। इसकी वजह ये थी कि टीम का सामान काफी देर से पहुंचा और इसी वजह से मैच स्टार्ट होने में काफी समय लग गया। पहले मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 8 बजे से शुरू होना था लेकिन इसे आगे खिसकाकर 10 बजे का समय कर दिया गया। हालांकि तब भी मुकाबला शुरू नहीं हो पाया और लगेज समस्या के कारण 11 बजे का समय कर दिया गया।

अब इस मैच के लेट होने का असर तीसरे टी20 मुकाबले पर भी देखने को मिल रहा है। इसकी वजह ये है कि ये दोनों ही मुकाबले बैक टू बैक हैं। भारतीय टीम ने कल दूसरा टी20 खेला और आज एक बार फिर उन्हें तीसरे मैच में भी हिस्सा लेना है। वेस्टइंडीज टीम के साथ भी यही है।

भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होगा मुकाबला

इसीलिए तीसरा टी20 मुकाबला भी देरी से शुरू होगा, ताकि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को पर्याप्त रेस्ट मिल सके। नए समय के अनुसार अब ये मैच रात 9:30 बजे से शुरू होगा।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में 5 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही पांच मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम 19.4 ओवर में 138 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 19.2 ओवर में 5 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...