WI vs IND: हनुमा विहारी की बल्लेबाजी को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने दी प्रतिक्रिया

 हनुमा विहारी
हनुमा विहारी

वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटिगा टेस्ट की दूसरी पारी में 93 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले हनुमा विहारी को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने प्रतिक्रिया दी है। विहारी ने जिस तरह तकनीक का इस्तेमाल करते हुए बल्लेबाजी की, उससे लक्ष्मण खासा प्रभावित हैं। उन्होंने इस युवा खिलाड़ी के इस रवैये की जमकर तारीफ की है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के लिए एक कॉलम में लक्ष्मण ने लिखा है कि बिना खतरा उठाए हनुमा विहारी ने बल्लेबाजी की, उससे मैं प्रभावित हुआ हूं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड में उन्हें देखकर लगा था कि वे टेस्ट क्रिकेट के लिए उपयुक्त बल्लेबाज हैं। गौरतलब है कि हनुमा विहारी ने इंग्लैंड के खिलाफ ही टेस्ट करियर का आगाज किया था।

यह भी पढ़ें:भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कीमो पॉल की टीम में वापसी

एंटिगा टेस्ट में विहारी ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर दोनों पारियों में अच्छी साझेदारी की। उन्होंने अपनी मजबूत तकनीक के सहारे वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को दूसरी पारी में अच्छी तरह खेला। इस पारी में उन्होंने 93 रन बनाए लेकिन दुर्भाग्य से शतक बनाने में कामयाब नहीं हो पाए।

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के अंतर्गत वेस्टइंडीज और भारत के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है। पहले टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे ने अपना दसवां टेस्ट सैकड़ा जड़ा था। पहली पारी में अजिंक्य रहाणे ने अर्धशतक जमाया और दूसरी पारी में फिफ्टी को शतक में बदलने में सफल रहे थे।

भारतीय ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल बढ़िया खेल दिखाने में नाकाम रहे हैं। हालांकि राहुल ने शुरुआत अच्छी की है मगर उसे भुनाने में वे कामयाब नहीं हो पाए हैं। रोहित शर्मा को अंतिम ग्यारह में जगह नहीं मिली थी और फैन्स उन्हें अगले टेस्ट में खेलते हुए देखना चाहते हैं। हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित के लिए अंतिम ग्यारह में जगह बनाना आसान नहीं होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now