Create

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच हुआ पोस्टपोन, अहम वजह आई सामने 

दूसरा वनडे मैच मंगलवार को खेला जाना था
दूसरा वनडे मैच मंगलवार को खेला जाना था
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (WI vs IRE) का दूसरा मैच दोनों बोर्ड की आपसी सहमति से पोस्टपोन कर दिया गया है। आयरलैंड के कैंप में हालिया टेस्टिंग के दौरान कोविड के तीन मामले मिले और इसी वजह से मैच को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा उनके दो खिलाड़ी चोटिल भी हैं, इसी वजह से खिलाड़ियों की कमी की वजह से मैच ना खेलने का फैसला किया गया।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) और क्रिकेट आयरलैंड (CI) ने एक संयुक्त बयान के जरिए इसकी पुष्टि की है। आयरिश कैंप में कोविड और चोटों के चलते प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएगी, इसलिए दोनों क्रिकेट बोर्डों ने दूसरे वनडे को पोस्टपोन करने का फैसला किया है।

यह भी पता चला कि क्रिकेट वेस्टइंडीज और क्रिकेट आयरलैंड दोनों द्विपक्षीय सीरीज के पूरा होने की सभी संभावनाओं पर काम कर रहे हैं। सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे पहले 14 जनवरी को खेला जाना था।

दोनों देशों के बोर्ड ने संयुक्त बयान में कहा,

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) और क्रिकेट आयरलैंड (सीआई) ने हाल ही में टेस्ट के बाद आयरलैंड कैंप में दो और कोविड -19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद एक संयुक्त बयान जारी किया, और दो खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गए, जिसके परिणामस्वरूप आयरलैंड की टीम काफी कमजोर हो गयी है।
मंगलवार, 11 जनवरी को सबीना पार्क के लिए निर्धारित दूसरा सीजी इंश्योरेंस वनडे इसलिए पोस्टपोन कर दिया गया है।
Joint statement by Cricket West Indies and Cricket Ireland on postponement of 2nd CG Insurance ODI | Full Statement: bit.ly/3nfeZaV

वनडे सीरीज के बाद आयरलैंड को एकमात्र टी20 मैच भी वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 जनवरी को खेलना था। हालांकि अब देखना है कि क्या बचे हुए मुकाबले तय कार्यक्रम के आधार पर बढ़ते हैं या उनमें कोई फेरबदल किया जाएगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...