रोहित शर्मा ने वनडे और टी20 में विराट कोहली की कप्तानी को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International

दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वनडे और टी20 में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विराट कोहली के कप्तानी की काफी तारीफ की है और कहा है कि उन्होंने शानदार तरीके से टीम का नेतृत्व किया है।

रोहित शर्मा को हाल ही में भारत की टी20 और वनडे टीम का कप्तान बनाया गया है। विराट कोहली की जगह उन्हें टी20 और वनडे की कप्तानी सौंपी गई है। इसके अलावा टेस्ट टीम का भी उप कप्तान उन्हें बनाया गया है। रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर आईपीएल में मुंबई इंडियंस को पांच बार टाइटल जिताया है और उसी तरह का परफॉर्मेंस वो इंडियन टीम में भी करना चाहेंगे।

रोहित शर्मा ने की विराट कोहली के कप्तानी की तारीफ

रोहित शर्मा ने कप्तान बनने के बाद बीसीसीआई को दिए अपने पहले इंटरव्यू में विराट कोहली के कप्तानी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि विराट टीम को एक ऐसी जगह पर लेकर गए हैं जहां से टीम सिर्फ आगे ही जा सकती है। उन्होंने कहा,

वो टीम को ऐसी स्थिति में ले गए हैं जहां से आप पीछे नहीं देख सकते हैं। इन पांच सालों के दौरान उन्होंने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया। उनके अंदर हर एक मुकाबले को जीतने का जज्बा था और काफी जोश के साथ वो खेलते थे। पूरी टीम को भी उसी तरह खेलने का संदेश दिया जाता था। उनकी कप्तानी में खेलते हुए हमने काफी शानदार वक्त बिताया। मैंने उनके साथ काफी क्रिकेट खेला है और हर एक लम्हे का पूरा लुत्फ उठाया है और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा। हमें एक टीम के तौर पर लगातार बेहतर होने की जरूरत है। मैं यही चाहता हूं कि पूरी टीम मिलकर आगे बढ़े और इस पर हमारा मेन फोकस रहेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment