कभी IPL में सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली से लिया था पंगा, दोनों खिलाड़ियों के बीच हुआ था टकराव, अब साथ मिलकर जिताया मैच

Nitesh
India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup

विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एशिया कप (Asia Cup) में हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने धुआंधार साझेदारी करके भारतीय टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया जिसकी वजह से टीम ने आसानी से जीत हासिल की। सूर्यकुमार यादव की धुआंधार बल्लेबाजी से प्रभावित होकर विराट कोहली ने उन्हें झुककर प्रणाम भी किया और ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच मैदान में काफी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। हालांकि हम आपको अब आईपीएल में लिए चलते हैं जब कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच मैदान में गहमागहमी देखने को मिली थी और माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था।

दरअसल आईपीएल में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला हो रहा था। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी और उनके दो विकेट जल्दी गिर गए थे। ऐसे में सूर्यकुमार यादव ने मोर्चा संभाला और अच्छी बल्लेबाजी करने लगे। उन्होंने 43 गेंदों पर 79 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी थी।

सूर्यकुमार यादव को विराट कोहली ने किया था स्लेज

वहीं इस मैच के दौरान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव को कुछ कहा। शायद उन्होंने स्लेज करने की कोशिश की थी और इसके बाद सूर्यकुमार ने कोहली को घूर कर देखा था। सूर्या का यह रिएक्शन काफी चर्चा का विषय बना था।

सूर्यकुमार यादव ने बाद में एक इंटरव्यू में बताया था कि उस मैच के दौरान विराट कोहली अलग लेवल पर स्लेजिंग कर रहे थे लेकिन मैं अपने गेम पर ध्यान दे रहा था। मैं किसी भी कीमत पर टीम को मैच जिताना चाहता था।

वहीं जब एशिया कप के दौरान विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव को झुककर नमस्कार किया तो फिर लोगों को आईपीएल के दौरान की ये घटना याद आ गई कि किस तरह दोनों प्लेयर्स के बीच टकराव हुआ था।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now