दीप्ति शर्मा के रन आउट को लेकर अश्विन ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया, ट्विटर पर मैं क्यों ट्रेंड हो रहा हूं?

England & India Net Sessions
रविचंद्रन अश्विन ने दी दीप्ति शर्मा के रन आउट को लेकर प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) के रन आउट की चर्चा इस वक्त काफी हो रही है। इंग्लैंड के क्रिकेटर और फैंस इसे गलत बता रहे हैं, जबकि भारत के फैंस और क्रिकेटर इसे सही बता रहे हैं। दीप्ति शर्मा ने उसी तरह से रन आउट कर भारत को जीत दिलाई, जैसे रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर के साथ किया था। यही वजह है कि दीप्ति शर्मा के रन आउट के बाद अश्विन ट्विटर पर जमकर ट्रेंड होने लगे।

दरअसल इंग्लैंड की टीम एक समय टार्गेट का पीछा करते हुए 153 रन बना चुकी थी। ऐसा लगा कि आखिरी जोड़ी इंग्लैंड को मैच जिता देगी। हालांकि इसी बीच दीप्ति शर्मा ने अपने दिमाग का प्रयोग करते हुए नॉन स्ट्राइकर छोर पर शार्लेट डीन को रन आउट कर दिया। दीप्ति शर्मा के गेंद फेंकने से पहले ही शार्लेट अपने क्रीज से काफी बाहर निकल गईं और दीप्ति शर्मा ने तुरंत उन्हें आउट कर दिया। ये आउट उसी तरह था जैसे अश्विन ने जोस बटलर को किया था। इसके बाद ट्विटर पर अश्विन काफी ट्रेंड होने लगे। सब दीप्ति शर्मा की तुलना रविचंद्रन अश्विन से करने लगे।

अश्विन ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं?

हालांकि अश्विन को ये बात अच्छी नहीं लगी। उन्होंने कहा कि यहां पर दीप्ति शर्मा की बात होनी चाहिए। अश्विन ने ट्वीट करके कहा,

रविचंद्रन अश्विन आप ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं। आज तो केवल एक और बॉलिंग हीरो दीप्ति शर्मा की बात होनी चाहिए।

आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को तीसरे और अंतिम वनडे मैच में 16 रनों से हरा दिया। टीम इंडिया पहले खेलते हुए 169 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 153 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now