Create

"अंतिम ओवरों की गेंदबाजी में सुधार लाना चाहता हूँ," जेसन होल्डर का बयान

West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I
reaction-emoji
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) ने घरेलू मैदानों पर अंतिम टी20 मैच में जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम को सीरीज में 3-2 से पराजित कर दिया। अंतिम मैच में वेस्टइंडीज ने 17 रनों से जीत दर्ज की और इंग्लैंड को अंतिम ओवर में पराजित किया। इसका श्रेय जेसन होल्डर (Jason Holder) को जाना चाहिए। उन्होंने लगातार चार गेंदों पर विकेट लेते हुए टीम को जीत दिलाई।

होल्डर ने कहा कि यह एक क्लासिक फिनिश था लेकिन शुरुआत अच्छी नहीं थी। मैं गेम में बने रहना चाहता था। कल ठीक से कार्य नहीं कर पाया था लेकिन आज इसका एकदम उल्टा था। नो बॉल से थोड़ा निराश था लेकिन मैं अनुशासित दिख रहा हूँ। बस मैं उत्साहित था और केंसिंग्टन ओवल में खेलना पसंद है। हमारे पास दुनिया में सबसे अच्छे फैन्स हैं। अंग्रेज फैन्स को भी क्रेडिट जाता है।

अपनी गेंदबाजी को लेकर होल्डर ने कहा कि मैं डेथ ओवरों में और सुधार करते हुए विविधताएँ ला सकता हूँ। मैं आत्मविश्वास प्राप्त कर रहा हूँ और कप्तान का भी मुझ पर भरोसा है। मैं खुश हूँ कि मुझे अंतिम ओवर डालने का मौका दिया गया। टीम में अपनी भूमिका को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूँ। मैं युवाओं के साथ कुछ बातें साझा कर सकता हूं। मैनेजमेंट और कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद। इंग्लैंड के लोग केवल महान खिलाड़ी हैं, बल्कि वे अच्छे और विनम्र लोग हैं। उन्हें यहां बारबाडोस में पाकर खुशी हुई, जो हमें एक टीम के रूप में और एक अर्थव्यवस्था के रूप में भी मदद करता है। टेस्ट सीरीज के दौरान बार्मी आर्मी के आने का इंतजार है।

Updating our "dem West Indies boys" pic 📸 #WIvENG #MaroonMagic https://t.co/Ew2tY7cuBz

वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 179 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 1 गेंद शेष रहते 162 रन के स्कोर पर सिमट गई। प्लेयर ऑफ़ द मैच और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज दोनों खिताब जेसन होल्डर को मिले।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...