Create

भारत के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार को भी अपनी जीत बताते हुए वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को भारत (WI vs IND) के खिलाफ बीती रात खेले गए पहले वनडे मैच में तीन रन से करीबी हार झेलनी पड़ी। लगातार अपनी बल्लेबाजी के लिए आलोचना का शिकार हो रही कैरेबियन टीम ने भारत के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया, लेकिन लक्ष्य हासिल करने से दूर रह गए। इस मैच में हार झेलने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

हमारे लिए यह जीत के समान है। हम लगातार वनडे क्रिकेट को लेकर बातचीत कर रहे हैं और हर किसी ने देखा कि हम क्या करने की क्षमता रखते हैं और उम्मीद करता हूं कि यहां से हम इसी लय के साथ आगे बढ़ेंगे। सीरीज के बचे हुए मैचों का इंतजार है। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी और हमारे गेंदबाजों ने उन्हें रोकने के लिए अच्छा काम किया। हारना कठिन है, लेकिन हम इसे स्वीकार करेंगे। हमें एक-दूसरे पर भरोसा करने की जरूरत है और मैं सबको बताता रहता हूं कि हमें चुनौतियां मिलती रहेंगी, लेकिन जरूरी यह है कि हम पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें।

लंबे समय के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने दिखाई अपनी ताकत

हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ क्लीन स्वीप होने वाली वेस्टइंडीज ने अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है। बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों में एक भी बार 200 रन भी नहीं बना पाने वाली वेस्टइंडीज ने 305 रन बनाकर अपनी क्षमता दिखाई है।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए काइल मेयर्स ने 68 गेंदों में 75 रनों की शानदार पारी खेली। मध्यक्रम में ब्रैंडन किंग ने भी 54 रनों की पारी खेली। अंत मे अकिल होसैन और रोमारियो शेफर्ड मैच को बेहद करीब ले गए थे। होसैन ने 32 गेंदों में नाबाद 32 और शेफर्ड ने 25 गेंदों में नाबाद 39 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment