Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में शिखर धवन की जबरदस्त पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

शिखर धवन ने काफी शानदार पारी खेली (Photo Credit - BCCI)
शिखर धवन ने काफी शानदार पारी खेली (Photo Credit - BCCI)
Nitesh

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिखर धवन ने जबरदस्त तरीके से अपनी पारी को पेस किया और इसी वजह से कैरेबियाई टीम मुकाबले में आ ही नहीं सकी।

पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीन रनों से हरा दिया। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 6 विकेट खोकर 305 रन ही बना पाई। वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रन चाहिए थे लेकिन वो 3 रन पीछे रह गए। भारतीय टीम ने इस जीत के बाद सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दो मुकाबले और बचे हुए हैं।

भारतीय टीम की इस जीत के हीरो शिखर धवन रहे। उन्होंने 99 गेंदों में 97 रनों की शानदार पारी खेली और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शिखर धवन की पारी काफी शानदार थी - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान शिखर धवन के शतक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'वेस्टइंडीज को शुरूआत में ही मार पड़ गई। भारतीय टीम ने जबरदस्त शुरूआत की थी। मेरे प्लेयर ऑफ द मैच शिखर धवन हैं। जब पारी की शुरूआत हुई थी तो धवन ने धीमा खेला था लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना गियर चेंज किया और जबरदस्त पारी खेली। पहले 10 ओवरों में 11 चौके और 2 छक्के लग चुके थे। विरोधी टीम के हौंसले पस्त हो चुके थे।'

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा 'शिखर धवन शतक नहीं बना पाए और ये काफी दिल दुखाने वाला रहा लेकिन उन्होंने एक बहुत ही अहम पारी खेली।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...