Create

निकोलस पूरन और ब्रेंडन किंग की धीमी बल्लेबाजी पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

निकोलस पूरन उस तरह की धुआंधार पारी नहीं खेल पाए जिसके लिए वो जाने जाते हैं
निकोलस पूरन उस तरह की धुआंधार पारी नहीं खेल पाए जिसके लिए वो जाने जाते हैं
Nitesh

भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन किंग (Brandon King) ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसके ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के मुताबिक इन दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी धीमी बल्लेबाजी की और इसी वजह से वेस्टइंडीज पर और भी ज्यादा दबाव आ गया।

भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मुकाबले में सात विकेटों से हरा दिया और इसके साथ ही पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 19 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। दोनों टीमों के बीच चौथा और पांचवां मैच 6 और 7 अगस्त को खेला जाएगा।

ब्रेंडन किंग और निकोलस पूरन तेजी से बल्लेबाजी नहीं कर सके

तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज के लिए काइले मेयर्स ने जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने 50 गेंद पर 73 रन बनाए लेकिन निकोलस पूरन और ब्रेंडन किंग की धीमी बल्लेबाजी की वजह से वेस्टइंडीज बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। निकोलस पूरन ने 23 गेंद पर 22 रन बनाए और ब्रेंडन किंग ने 20 गेंद पर 20 रनों की पारी खेली।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'ब्रेंडन किंग और निकोलस पूरन दोनों ने मिलकर 43 गेंद खेली और इस दौरान केवल 42 रन बनाए। आपने पहले छह ओवरों में 7.5 रन प्रति ओवर के हिसाब से रन बनाए लेकिन अगले 9 ओवरों में केवल 7 रन प्रति ओवर के हिसाब से रन बना पाए। 15वें ओवर के बाद आपके पास 8 या 9 विकेट बचे हुए थे लेकिन रन ज्यादा नहीं थे।'


Edited by Nitesh

Comments

comments icon7 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...