Create
Notifications

वेस्टइंडीज की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पा रही है, इसलिए कोई मुकाबला नहीं है - पूर्व क्रिकेटर

वेस्टइंडीज का हालिया फॉर्म अच्छा नहीं रहा है
वेस्टइंडीज का हालिया फॉर्म अच्छा नहीं रहा है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और वेस्टइंडीज (West Indies vs India) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोई मुकाबला नहीं है क्योंकि कैरेबियाई टीम वनडे क्रिकेट में चुनौती पेश करना तो दूर की बात पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पा रही है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में 22 जुलाई को खेला जाएगा। भारत ने हाल ही में इंग्लैंड को उनके घर में 2-1 से वनडे सीरीज में हराया, तो दूसरी तरफ वेस्टइंडीज को बांग्लादेश के खिलाफ 3-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। ऐसे में मेहमान टीम इस सीरीज में जीतने की प्रबल दावेदार होने वाली है।

वेस्टइंडीज इस वक्त वनडे क्रिकेट में काफी खराब प्रदर्शन कर रही है - आकाश चोपड़ा

पहले वनडे मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

वेस्टइंडीज की टीम इस वक्त ऐसी स्थिति में है कि अगर आप उनके पिछले कुछ वनडे मैचों को उठाकर देखें तो वो छह बार पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाए हैं। जीतना और चुनौती देना तो भूल जाएं, ये टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाती है। पिच चाहे जैसी भी हो, वो पहले बैटिंग करें या बाद में लेकिन पूरे ओवर नहीं खेल पाते हैं। उनकी स्थिति इस वक्त काफी खराब है।

आपको बता दें कि पोर्ट ऑफ स्पेन में बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन विकेट देखने को मिल सकता है। दोनों टीमों की नजर यहां पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने पर ही होगी। शुरुआत में तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल सकती है। भारतीय टीम जिस तरह की फॉर्म में है उसे देखते हुए वेस्टइंडीज को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...