Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 में प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद अक्षर पटेल ने दिया बड़ा बयान

India v South Africa - 1st T20
India v South Africa - 1st T20
Neeraj Pandey

बीती रात खेले गए आखिरी टी20 मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज (WI vs IND) को 88 रनों से हराते हुए पांच मैचों की सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर लिया है। वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी आखिरी मैच में भी लचर रही और स्कोर का पीछा करते हुए वे केवल 100 रनों के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गए। अक्षर पटेल (Axar Patel) ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और प्लेयर ऑफ द मैच रहे। अवार्ड पाने के बाद अक्षर ने कहा,

मैं केवल चीजों को साधारण रखने की कोशिश कर रहा था और बहुत अधिक चीजें ट्राई नहीं कर रहा था। मैं केवल सतह से मिल रहे एडवांटेज का फायदा ले रहा था। इस पूरे सीरीज के दौरान मिलने वाली सतह मेरे लिए काफी मददगार थी। मुझे काफी मदद मिली। वनडे और टी20 दोनों में पिच लगभग बराबर की थी। मैं इस बात से ऐतबार नहीं करूंगा यदि लोग मुझे केवल ऑल राउंडर बुलाएंगे। यदि मैं गेंद से अच्छा करूंगा तो गेंदबाजी ऑल राउंडर और यदि बल्ले से अच्छा करूंगा तो बल्लेबाजी ऑल राउंडर माना जाउंगा।

युवा खिलाड़ियों ने दिलाई भारत को शानदार जीत

इस मुकाबले में भारत ने रोहित शर्मा को आराम दिया था और हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई थी। इशान किशन और श्रेयस अय्यर ने पारी की शुरुआत की थी। अय्यर ने 40 गेंदों में 64 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दीपक हूडा ने 38 और हार्दिक ने 28 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए ओडियन स्मिथ ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

स्कोर का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने तीसरी ही गेंद पर पहला विकेट गंवा दिया था। 50 रनों तक उनके चार विकेट गिर चुके थे। वेस्टइंडीज के शुरुआती तीन विकेट अक्षर ने ही लिए थे। शिमरोन हेटमायर ने 56 रनों की पारी खेलते हुए अकेले संघर्ष किया और दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे। रवि बिश्नोई ने भारत के लिए चार और कुलदीप यादव ने भी तीन विकेट लिए।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...