Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी को लेकर पाकिस्तान से आया बड़ा बयान 

अक्षर पटेल ने जबरदस्त पारी खेलते हुए भारत को मैच जिताया
अक्षर पटेल ने जबरदस्त पारी खेलते हुए भारत को मैच जिताया
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले (WI vs IND) में ऑलराउंडर अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी की प्रशंसा की है। कनेरिया के मुताबिक अक्षर ने ऐसे बल्लेबाजी की, जैसे वह सीधे नेट्स से आये हों।

दूसरे वनडे में भारतीय टीम की जीत के हीरो अक्षर पटेल रहे। उन्होंने सिर्फ 35 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 64 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिला दी। इससे पहले गेंदबाजी में भी उन्होंने एक विकेट लिया था। उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अपने यूट्यूब चैनल पर अक्षर पटेल की पारी की तारीफ करते हुए दानिश कनेरिया ने कहा,

श्रेयस अय्यर (63) ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन अक्षर जब बल्लेबाजी करने आए तो भारत काफी पीछे था। उन्होंने ऐसी बल्लेबाजी की जैसे सीधे नेट्स से आए हों। उन्होंने बीच में इसे इतना आसान बना दिया और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने बेहतरीन पारी खेली और अपना पहला वनडे अर्धशतक बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

312 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 39वें ओवर के दौरान भारत का स्कोर 205/5 था। यहाँ से बल्लेबाजी करने अक्षर पटेल ने पहले दीपका हूडा (33) के साथ 51 रन जोड़े और फिर उनके आउट होने के बाद खुद मोर्चा संभाला। अपना पहला वनडे अर्धशतक पूरा करने के बाद उन्होंने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

भारत के लिए अक्षर पटेल के रूप में एक और फिनिशर तैयार हो रहा है - दानिश कनेरिया

कनेरिया ने दावा किया कि अक्षर भारत के लिए एक फिनिशर हो सकते हैं। ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर बात करते हुए उन्होंने कहा,

अक्षर पटेल भारत के लिए एक और फिनिशर हैं। क्या शानदार पारी और क्या बेहतरीन क्रिकेटर है। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। मुझे कहना होगा, मुझे उसे उस पारी को खेलते हुए देखने में बहुत मजा आया।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...