Create
Notifications

भारतीय टीम से प्रमुख बल्लेबाज को बाहर कर दीपक हूडा को खिलाने का पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया सुझाव 

दीपक हूडा का हालिया प्रदर्शन जोरदार रहा है
दीपक हूडा का हालिया प्रदर्शन जोरदार रहा है
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (WI vs IND) से भारतीय टीम को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को बाहर कर देना चाहिए। कनेरिया ने सूर्यकुमार को बाहर कर दीपक हूडा (Deepak Hooda) को खिलाने का सुझाव दिया है। हूडा को पहले मैच में मौका नहीं मिला था।

सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान शानदार शतक जड़ा था। हालांकि, इसके बाद वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन बहुत ही साधारण रहा। तीन मुकाबलों में उनके बल्ले से महज 30 रन ही निकले। कनेरिया के मुताबिक खराब प्रदर्शन के कारण सूर्यकुमार को बाहर बिठाना चाहिए।

दीपक हूडा का भी वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था लेकिन उन्होंने हालिया टी20 मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है और आयरलैंड दौरे पर शतक भी जड़ा था।

अपने यूट्यूब चैनल पर सूर्यकुमार यादव को बाहर कर हूडा को शामिल करनी की बात कहते हुए कनेरिया ने कहा,

श्रेयस अय्यर को यह मौका उनके वनडे फॉर्म की वजह से मिला। लेकिन वह कंसिस्टेंट नहीं रहे हैं। मुझे लगता है कि दीपक हूडा को सूर्यकुमार यादव की जगह लेनी चाहिए क्योंकि वे वेस्टइंडीज में अच्छी फॉर्म में नहीं हैं। मेरे हिसाब से दीपक हूडा शानदार फॉर्म में हैं और उन्हें लगातार मौके दिए जाने चाहिए।

रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर भी दानिश कनेरिया ने दी प्रतिक्रिया

गेंदबाजी में बदलावों और फील्डिंग प्लेसमेंट के लिए पाकिस्तान के दिग्गज ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की प्रशंसा की है। उन्होंने उदाहरण दिया कि कैसे फील्ड प्लेसमेंट में थोड़ा सा बदलाव प्रभावी साबित हुआ और रोहित ने साबित किया कि वह एक कुशल रणनीतिकार क्यों है। कनेरिया ने कहा,

हेटमायर के विकेट की सेटअप के दौरान रोहित शर्मा की शानदार कप्तानी एक बार फिर प्रदर्शित हुई। उन्होंने स्ट्राइकर मिड-ऑन को थोड़ा वाइड जाने के लिए कहा, और अश्विन की अगली ही गेंद पर हेटमायर ने उस फील्डर सूर्यकुमार यादव को कैच थमा दिया।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...