Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले दिनेश कार्तिक ने अपने जुड़वा बेटों के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

अपने जुड़वा बेटों के साथ दिनेश कार्तिक ने शेयर की तस्वीर
अपने जुड़वा बेटों के साथ दिनेश कार्तिक ने शेयर की तस्वीर
reaction-emoji
Neeraj

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी इस टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद कार्तिक को एक छोटा सा ब्रेक मिला था जिसका फायदा लेते हुए उन्होंने अपने परिवार के साथ एक अच्छा समय बिताया।

कार्तिक ने अपने जुड़वा बेटों के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है,

अपने घर में परिवार के साथ आपको जो यह छोटे से समय मिलते हैं इन्हीं को आप खुशियां कहते हैं। अब वापस काम पर लगना है।

कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने पिछले साल अक्टूबर में जुड़वा बेटों को जन्म दिया था। पिता बनने के बाद कार्तिक के खेल में और भी निखार देखने को मिला है। उन्होंने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन किया। कार्तिक ने पूरे सीजन निरंतरता के साथ आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका निभाई। इस दौरान उनका स्ट्राइक-रेट अद्भुत रहा और उन्होंने अपनी टीम के लिए जरूरत के समय में रन बनाए। इसी प्रदर्शन के दम पर उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई है और अब वह इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर रहे हैं।

टी20 सीरीज के लिए त्रिनिदाद पहुंच चुके हैं कार्तिक

29 जुलाई से शुरू हो रही इस महत्वपूर्ण टी20 सीरीज के लिए दिनेश कार्तिक के अलावा रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे स्टार खिलाड़ी मंगलवार को त्रिनिनाद पहुंचे हैं। फिलहाल भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसका आखिरी मुकाबला बुधवार की रात को खेला जाना है। पहले दो वनडे लगातार जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया है और अब क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरेंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...