Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 WI vs IND: हनुमा विहारी ने अपनी शानदार पारी का श्रेय अजिंक्य रहाणे को दिया

Neeraj
ANALYST
न्यूज़
Published Aug 26, 2019
Aug 26, 2019 IST

विहारी-रहाणे
विहारी-रहाणे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच एंटीगुआ में खेला गया पहला टेस्ट मैच भारतीय टीम ने 318 रनों से जीत लिया । इस जीत में ऑल-राउंडर खिलाड़ी हनुमा विहारी ने भी एक अहम भूमिका निभाई। टीम इंडिया की दूसरी पारी में विहारी ने 93 रनों की एक बढ़िया पारी खेली थी। उन्होंने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 135 रनों की शतकीय साझेदारी की, जिसकी मदद से टीम इंडिया वेस्टइंडीज को 418 रनों का विशाल लक्ष्य देने में कामयाब हो पाई। 

रहाणे
रहाणे

इस मैच में शानदार पारी खेलने वाले हनुमा विहारी ने सारा श्रेय अजिंक्य रहाणे को दिया है। उन्होंने मैच के खत्म होने के बाद कहा कि रहाणे मुझे मैच के दौरान क्रीज पर पूरा सहयोग कर रहे थे, जिसकी वजह से मुझे काफी मदद मिल रही थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं इंडिया ए के साथ यहां कुछ समय पहले आ गया था। इसी वजह से मुझे यहां की पिच के बारे में पता है कि ये कैसे खेलने वाली है। रहाणे ने पहली पारी में भी लम्बे समय तक बल्लेबाजी की थी, और मैं खुश भी था कि वो टीम के लिए रन बना रहे हैं। 

बुमराह की गेंदबाजी को लेकर भी विहारी ने दिया बयान 

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने इस मैच की दूसरी पारी में सिर्फ 7 रन देते हुए वेस्टइंडीज के 5 बल्लेबाजों को आउट किया। बुमराह की गेंदबाजी को लेकर विहारी ने कहा कि वो पहली पारी में अपनी गेंदबाजी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। बुमराह को लग रहा था कि मैं जैसी गेंदबाजी करना चाहता हूं वैसी गेंदबाजी नहीं हो पा रही है। लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने शानदार वापसी की, और अपनी लय फिर से हासिल कर ली। बुमराह की तारीफ करते हुए विहारी ने कहा कि वो एक चैंपियन गेंदबाज हैं। उन्होंने पिछले 6 महीनों से एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। इसी वजह के चलते वो पहली पारी में लेय में नहीं दिख रहे थे। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...