Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या अच्छे टच में नज़र आ रहे हैं
हार्दिक पांड्या अच्छे टच में नज़र आ रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अब लगातार गेंदबाजी करने हुए देखा जा सकता है। उनकी लाइन और लेंथ में भी बेहतरी देखी गई है। इस बीच पांड्या ने कहा है कि वह अब निरंतर गेंदबाजी कर रहे हैं और 4 ओवर गेंदबाजी डाल सकते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी शानदार रही है।

विंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत की जीत के बाद पांड्या ने कहा कि हां, मैं पहले गेंदबाजी करता था। जब कोई अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा होता है तो मैं बीच में फिलर हुआ करता था। मैं शायद कह सकता हूं कि मैं अब तीसरे सीमर या चौथे सीमर के रूप में चार ओवर गेंदबाजी कर सकता हूं। मैं बल्ले के साथ समान रूप से योगदान कर सकता हूं।

चोट के कारण पांड्या गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। इस पर उन्होंने कहा कि जाहिर है कि मैंने गेंदबाजी का लुत्फ़ उठाया है और इससे टीम को संतुलन मिलता है। कप्तान को भी यह आत्मविश्वास देता है। तब मैंने सोचा कि मैंने सोचा कि टीम को इससे संतुलन मिलता है इसलिए मुझे कुछ समय लेकर गेंदबाजी करनी चाहिए।

7⃣6⃣ off 4⃣4⃣! 👍 👍@surya_14kumar set the stage on fire 🔥 🔥 & bagged the Player of the Match award as #TeamIndia win the third #WIvIND T20I to take 2-1 lead in the series. 👏 👏Scorecard ▶️ bit.ly/WIvIND-3RDT20I https://t.co/gIM7E2VbKU

वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मुकाबले में हार्दिक ने चार ओवरों में 19 विकेट पर 1 रन का असाधारण स्पेल फेंका। पांड्या के पहले ओवर में ब्रैंडन किंग के विकेट के साथ गेम में टीम को पहली सफलता मिली।

भारतीय टीम ने तीसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को 7 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। इस तरह सीरीज भी अब 2-1 की बराबरी पर आ गई है। टीम इंडिया को वेस्टइंडीज की तरफ से 165 रनों का लक्ष्य मिला था। इसे भारत ने 3 विकेट पर हासिल कर लिया। अगले दो मैचों में टीम इंडिया को एक जीतना है। वेस्टइंडीज के ऊपर भारी दबाव रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...