Create
Notifications

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी दो टी20 मैचों को लेकर अहम जानकारी आई सामने

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाने हैं
भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाने हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबले फ्लोरिडा में खेले जाने हैं और इसको लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ये दोनों ही टी20 मैच अपने तय समय के अनुसार ही खेले जाएंगे। दोनों ही टीमों के प्लेयर्स को वीजा मिल गया है और इसी वजह से मुकाबले अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे।

इससे पहले ये खबरें आई थीं कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज के आखिरी दो मैच रद्द हो सकते हैं। इसकी वजह ये थी कि कई खिलाड़ियों को फ्लोरिडा जाने के लिए वीजा नहीं मिल पाया था। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे थे कि अगर प्लेयर्स को सही समय पर यूएस वीजा नहीं मिला तो फिर ये मुकाबले रद्द हो सकते हैं।

राष्ट्रपति के हस्तक्षेप के बाद खिलाड़ियों को मिला वीजा

हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि सभी खिलाड़ियों को वीजा मिल गया है। गयाना के प्रेसिडेंट ने खुद इस मामले में हस्तक्षेप किया और इसके बाद खिलाड़ियों को वीजा प्रदान कर दिया गया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रेसिडेंट रिकी स्केरिट ने खिलाड़ियों को वीजा मिलने की जानकारी दी और इसका क्रेडिट गयाना के प्रेसिडेंट इरफान अली को दिया। उन्होंने क्रिकबज्ज से बातचीत में कहा,

महामहिम राष्ट्रपति ने समय पर राजनयिक कोशिश करके वीजा दिला दिया।

आपको बता दें कि भारतीय टीम में 14 लोगों को वीजा नहीं मिला था। वहीं टीम के जिन दूसरे प्लेयर्स को वीजा मिल चुका था वो तीसरे टी20 के बाद मियामी के लिए रवाना हो गए थे। जडेजा, अश्विन, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी पहले ही अमेरिका पहुंच चुके हैं। जबकि हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा वीजा कारणों की वजह से अभी तक नहीं जा पाए थे। हालांकि अब ये जल्द ही बाकी टीम को ज्वॉइन करेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...