WI vs IND - इशान किशन ने धुआंधार अर्धशतक लगाने के बाद ऋषभ पंत को दिया धन्यवाद...बड़ी वजह आई सामने

Nitesh
इशान किशन ने जबरदस्त अर्धशतक लगाया (Photo - Twitter)
इशान किशन ने जबरदस्त अर्धशतक लगाया (Photo - Twitter)

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिनिदाद टेस्ट मैच की दूसरी पारी में अपनी बेहतरीन धुआंधार पारी के लिए ऋषभ पंत को धन्यवाद कहा है। इशान किशन के मुताबिक एनसीए में ट्रेनिंग के दौरान ऋषभ पंत ने उनके बैट पोजिशन को लेकर कुछ टिप्स दिए थे जिनसे उन्हें काफी मदद मिली।

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी दूसरी पारी में काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। 5.3 ओवर में ही टीम के 50 रन पूरे हो गये थे। रोहित शर्मा ने सिर्फ 35 गेंदों में अपना 16वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया। इस पारी के दौरान विराट कोहली को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजा गया और इशान किशन को भेजा गया जिन्होंने 34 गेंद पर नाबाद 52 रन बनाए। उन्होंने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की।

ऋषभ पंत ने मेरे बैट पोजिशन के बारे में मुझे बताया - इशान किशन

इशान किशन जिस बैट से बल्लेबाजी कर रहे थे उस पर आरपी भी लिखा हुआ था और ऐसे में फैंस के मन में उत्सुकता काफी बढ़ गई थी और अब इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "यहां पर आने से पहले मैं एनसीए में था। मैं वहां पर प्रैक्टिस कर रहा था और ऋषभ पंत भी अपना रिहैब कर रहे थे। उन्होंने मुझे कुछ चीजों के बारे में बताया। पंत ने मुझे मेरे बैट पोजिशन के बारे में बताया क्योंकि काफी समय से हम एक दूसरे के साथ खेल रहे हैं। हमने साथ में कई मुकाबले खेले हैं और अंडर-19 लेवल से ही साथ में हैं। इसलिए पंत को पता है कि मैं कैसे खेलता हूं और मेरा माइंडसेट कैसा है।"

इशान किशन ने आगे कहा "पंत ने बैट पोजिशन को लेकर मेरी थोड़ी मदद की और उनके साथ बातचीत करना काफी शानदार रहा। मैं इसके लिए उनका आभारी हूं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now