WI vs IND - किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वेस्टइंडीज...इशांत शर्मा ने टीम इंडिया की जबरदस्त जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की बेहतरीन गेंदबाजी (Photo - Twitter)
रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की बेहतरीन गेंदबाजी (Photo - Twitter)

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ डोमिनिका टेस्ट मैच (WI vs IND) में मिली बेहतरीन जीत को लेकर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा ने जिस तरह से घातक गेंदबाजी कर कैरेबियाई पारी को जल्द समेटा, इशांत शर्मा उससे काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वेस्टइंडीज की टीम अपनी दूसरी पारी में इस तरह से सिर्फ डेढ़ सेशन में ही ऑलआउट हो जाएगी।

रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने मिलकर दूसरी पारी में वेस्टइंडीज को सिर्फ 130 रनों पर ही समेट दिया और भारतीय टीम ने पारी के अंतर से जीत हासिल की। अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सात विकेट चटकाए और रविंद्र जडेजा ने भी उनका अच्छा साथ दिया और दो विकेट लिए।

रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की क्वालिटी जबरदस्त है - इशांत शर्मा

जडेजा और अश्विन की गेंदबाजी से इशांत शर्मा काफी ज्यादा प्रभावित हैं। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "किसी को उम्मीद नहीं थी कि एक टीम सिर्फ डेढ़ सेशन में आउट हो सकती है लेकिन हम सबको रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की क्वालिटी के बारे में पता है। ये दोनों गेंदबाज फ्लैट पिच पर भी विकेट निकाल देते हैं जहां पर गेंद ज्यादा टर्न नहीं होती है। इस विकेट पर तो काफी ज्यादा टर्न था और उन्होंने दिखाया कि क्यों वो दुनिया के बेस्ट स्पिनर हैं।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को डोमिनिका टेस्ट मैच के तीसरे दिन ही एक पारी और 141 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। वेस्टइंडीज के पहली पारी के 150 रनों के जवाब में भारत ने तीसरे दिन 421/5 के स्कोर पर पारी घोषित की और 271 रनों की विशाल बढ़त ली। जवाब में दूसरी पारी में वेस्टइंडीज की टीम 50.3 ओवर में सिर्फ 130 रनों पर सिमट गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी में 7 विकेट लिए और मैच में उन्होंने कुल मिलाकर 12 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now