WI vs IND : 'अभी तो ये बस शुरुआत है'- अपने डेब्यू टेस्ट मैच में मैन ऑफ द मैच अवार्ड जीतने के बाद यशस्वी जायसवाल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Neeraj
Picture Courtesy: Yashasvi Jaiswal Instagram
Picture Courtesy: Yashasvi Jaiswal Instagram

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच डॉमिनका में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने एक पारी और 141 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत में युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) का अहम योगदान रहा। इस टेस्ट मुकाबले के जरिये उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की और अपने पहले ही मैच में यशस्वी ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए तहलका मचा दिया।

यशस्वी ने इस मुकाबले में 171 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद इस अवार्ड को अपने होटल के कमरे में ले जाते हुए वह भावुक नजर आये जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, शनिवार, 15 जुलाई को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाएं हाथ के बल्लेबाज का वीडियो शेयर किया। वीडियो में यशस्वी अपने बैग और अवार्ड को हाथ में लिए होटल के कमरे की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह अपनी क्रिकेट जर्नी के बारे में बात करते हुए कहते हैं,

काफी अच्छा लगा अपने पहले टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड जीतकर। काफी लम्बी जर्नी रही है। अभी तो बस ये शुरुआत है, भगवान करे आगे भी ऐसे ही चलता रहे। कोशिश करूँगा कि आगे भी टीम के लिए और अच्छा प्रदर्शन करता रहूं और टीम की जीत में योगदान दूँ। उन सभी लोगों और फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। यह अवार्ड हमेशा मेरे लिए यादगार रहेगा।

वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा,

भारत के लिए अपना पहला प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार हासिल करने के बाद होटल के कमरे में वापस जाना एक यादगार पल था। यशस्वी जयसवाल अच्छी तरह से और सही मायने में अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहुंच गए हैं।

गौरतबल है कि जायसवाल के अलावा दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी इस मुकाबले में जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच की दोनों पारियों में कुल 12 विकेट चटकाए। भारतीय फैंस यही उम्मीद करेंगे कि दूसरे टेस्ट में भी टीम इसी तरह का प्रदर्शन करे और सीरीज में विंडीज टीम का क्लीन स्वीप करने में कामयाबी हासिल करे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now