भारत के खिलाफ हार के बाद वेस्टइंडीज को लगा एक और बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Nitesh
West Indies v England - T20 International Series First T20I
West Indies v England - T20 International Series First T20I

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज टीम को एक और बड़ा झटका लग सकता है। टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और वो अब पूरी वनडे सीरीज से ही बाहर हो सकते हैं।

जेसन होल्डर को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज से रेस्ट दिया गया था। उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज से वापसी की थी और वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस उनके कमबैक से काफी खुश थे। हालांकि अब होल्डर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके बाहर होने से कैरेबियाई टीम मुश्किलों में आ सकती है। जेसन होल्डर के पास काफी एक्सपीरियंस है। वो मैच में कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं और अपनी बल्लेबाजी से मुकाबला पलट सकते हैं। इसके अलावा जेसन होल्डर एक बेहतरीन फील्डर भी हैं।

निकोलस पूरन ने दी जेसन होल्डर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने पहले वनडे के दौरान टॉस के समय जेसन होल्डर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा 'दुर्भाग्य से जेसन होल्डर कोविड का शिकार हो गए हैं और इसीलिए वो इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। बाकी खिलाड़ी लगभग वही हैं जिन्होंने बांग्लादेश सीरीज में हिस्सा लिया था।'

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को पहले वनडे में 3 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 6 विकेट खोकर 305 रन ही बना पाई। वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रन चाहिए थे लेकिन वो 3 रन पीछे रह गए। भारतीय टीम ने इस जीत के बाद सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दो मुकाबले और बचे हुए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now