Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन की टी20 गेंदबाजी को लेकर पाकिस्तान के खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

अश्विन मौका मिलने पर बैटिंग में भी हाथ दिखाते हैं
अश्विन मौका मिलने पर बैटिंग में भी हाथ दिखाते हैं
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) का मानना है कि टी20 विश्व कप 2022 से पहले रविचंद्रन अश्विन के शानदार फॉर्म से टीम इंडिया वास्तव में खुश होगी। उन्होंने मौजूदा वेस्टइंडीज दौरे पर अश्विन के प्रदर्शन को लेकर भी अहम प्रतिक्रिया दी है।

अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि रविचंद्रन अश्विन एक साबित खिलाड़ी हैं और टी20 विश्व कप से पहले उनका फॉर्म भारतीय क्रिकेट के लिए एक सकारात्मक संकेत है। उन्होंने अपनी विविधताओं से एक बार फिर प्रभावित किया। उन्हें टी20 क्रिकेट खेलने का काफी अनुभव है और वह मैच विनर हैं। यह टीम के आत्मविश्वास को बढ़ाता है जब आपके पास बीच के ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए रविचंद्रन अश्विन जैसा कोई होता है।

Ravichandran Ashwin since his comeback in T20Is:Innings - 8Overs - 32Wickets - 12Average - 15.4Economy Rate - 5.78

गौरतलब है कि रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदार स्पैल किया। वह एक विकेट लेने में असफल रहे, उन्होंने चार ओवरों के अपने कोटे से सिर्फ 26 रन दिए। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह फॉर्म में हैं।

सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और जीत दिलाने में भी अपनी अहम भूमिका निभाई। कामरान अकमल ने उनको लेकर कहा कि सूर्यकुमार ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और शानदार पारी खेली। उनका शॉट चयन बहुत अच्छा था। अगर श्रेयस अय्यर दूसरे छोर पर आउट नहीं होते तो वह इतनी ही गेंदों पर बहुत अधिक रन बनाते। अय्यर के आउट होने के बाद वह थोड़े धीमे हो गए।

गौरतलब है कि यादव और अय्यर ने मिलकर भारतीय टीम ने शतकीय भागीदारी की। इस तरह दोनों मिलकर मुकाबला वेस्टइंडीज से काफी दूर लेकर चले गए। पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम अब 2-1 से आगे है। देखना होगा कि आगामी दो मैचों में किस टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...