Create
Notifications

"क्रिकेटर को खराब मत करो" - सूर्यकुमार यादव को लेकर रोहित शर्मा को दिग्गज ने लगाई कड़ी फटकार 

सूर्यकुमार यादव ओपनर के तौर पर प्रभावशाली नहीं रहे हैं
सूर्यकुमार यादव ओपनर के तौर पर प्रभावशाली नहीं रहे हैं
reaction-emoji reaction-emoji
·
Prashant Kumar

टी20 वर्ल्ड कप 2022 को ध्यान में रखते हुए भारत हालिया मैचों में कई तरह के प्रयोग करता नजर आ रहा है। कुछ ऐसा ही प्रयोग वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरूआती दो टी20 मुकाबलों (WI vs IND) में देखने को मिला है। इन दो मैचों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) नजर आये, जो आमतौर पर मध्यक्रम में नजर आते हैं। हालाँकि, टीम मैनेजमेंट का यह प्रयोग पहले दो मुकाबलों के बाद असफल नजर आ रहा है। कई एक्सपर्ट्स ने सूर्यकुमार यादव को ओपन कराने पर सवाल भी उठाये हैं, अब इस लिस्ट में कृष्णमाचारी श्रीकांत का नाम भी जुड़ गया है। श्रीकांत ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर भड़ास निकाली है।

पहले दो मैचों में सूर्यकुमार बतौर ओपनर बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 24 रन की पारी खेली थी। वहीं कल खेले गए मुकाबले में उनके बल्ले से महज 11 रन ही निकले।

सोमवार को सेंट किट्स में दूसरे मैच की शुरुआत से पहले फैन कोड से बात करते हुए, श्रीकांत ने रोहित को सीरीज में ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में सूर्यकुमार का उपयोग करने की रणनीति पर कड़ी चेतावनी जारी की। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले सूर्यकुमार हालिया असफलताओं से अपना आत्मविश्वास खो सकते हैं, जो भारत बिलकुल नहीं चाहेगा।

सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी को खराब न करें - श्रीकांत

सूर्यकुमार यादव नंबर 4 पर शानदार खिलाड़ी हैं। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। तो आप उससे क्यों ओपन करना चाहते हैं। अगर आप चाहते हैं कि कोई ओपन करे तो श्रेयस अय्यर को ड्रॉप कर दें और इशान किशन को चुनें। मैं जो कहने की कोशिश कर रहा हूं वह सरल है...सूर्यकुमार यादव जैसे क्रिकेटर को खराब मत करो। कृपया ऐसा न करें। मैं आपको बताऊंगा कि क्या होगा, एक दो असफलताओं के बाद वह अपना आत्मविश्वास खो देगा। क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...