Create
Notifications

"इस युवा टीम को कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की जरूरत है"- दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा के खेलने पर संदेह बना हुआ है
रोहित शर्मा के खेलने पर संदेह बना हुआ है
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले (WI vs IND) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बल्लेबाजी के दौरान पांच गेंदों बाद ही मैदान से बाहर जाना पड़ा। रोहित को पीठ में ऐंठन की शिकायत हुई और इसी वजह से वह बल्लेबाजी जारी नहीं रख पाए। फिजियो से विचार-विमर्श के बाद उन्हें मैदान छोड़कर लौटना पड़ा और वह दोबारा बल्लेबाजी करने नहीं आये। ऐसे में उनके चौथे टी20 मुकाबले में खेलने पर संशय है। हालाँकि, पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को उम्मीद है कि रोहित फिट हो जायेंगे और 6 अगस्त को फ्लोरिडा में टीम की अगुवाई करेंगे।

रोहित शर्मा ने तीसरे मुकाबले में पांच गेंदों में 11 रन बनाये थे। हालाँकि, उनके रिटायर्ड हर्ट होने से टीम को खामियाजा भुगतना नहीं पड़ा। सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त पारी खेली और 44 गेंदों में 76 रन बनाते हुए भारतीय टीम को सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल करने में अहम रोल अदा किया।

अगले मैच में उनकी भागीदारी को लेकर अभी भी संदेह है, कैफ को लगता है कि इस युवा टीम को रोहित जैसे लीडर की जरूरत है। सीरीज में कमेंट्री कर रहे कैफ ने ट्विटर पर लिखा,

इस युवा टीम को कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा की जरूरत है, यहां उम्मीद है कि उनकी चोट गंभीर न हो। फिंगर क्रॉस्ड।
This young team needs Rohit Sharma as captain, here's hoping his injury is not serious. Fingers crossed. @ImRo45

तीसरे मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी को लेकर दिया था अपडेट

मैच के बाद रोहित ने अपनी इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। रोहित शर्मा ने कहा था कि इस समय यह ठीक है, हमारे पास अगले मैच में अभी कुछ दिन हैं, उम्मीद है कि यह ठीक हो जाएगी।

रोहित की इंजरी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे अहम टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए भारतीय कप्तान को अगले दो टी20 मुकाबलों से ब्रेक लेने की सलाह दी थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...