Create

भारत के खिलाफ पांचवें टी20 में हार के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों पर निकोलस पूरन ने निकाली भड़ास 

निकोलस पूरन काफी निराश नजर आये
निकोलस पूरन काफी निराश नजर आये
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज (WI vs IND) में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन पूरी तरह निशाजनक रहा जो अंतिम मुकाबले भी देखने को मिला। पांचवें टी20 में वेस्टइंडीज को 88 रनों की करारी शिकस्त मिली और सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा। अंतिम मुकाबले में हार के बाद कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) काफी हताश नजर आये और उन्होंने खराब प्रदर्शन के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों को आड़े हाथों लिया।

भारत के खिलाफ करारी हार के बाद पूरन ने कहा,

हम अच्छे नहीं थे। हमने अपनी गलतियों से नहीं सीखा है। हम न केवल चुनौती का सामना करने में असमर्थ थे, बल्कि हम पर्याप्त भागीदारी बनाने में भी असमर्थ थे। एक कठिन टीम के खिलाफ आने के लिए आपको अच्छा होना होगा। चाहे बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी, हमें बहुत कुछ करना है। मुझे उम्मीद है कि एक टीम के तौर पर हम इस हार से सीख लेंगे। हम विश्व कप की ओर बढ़ रहे हैं और उम्मीद है कि हम इसे ठीक कर लेंगे।

जेसन होल्डर से पारी की शुरुआत कराने की वजह का भी किया खुलासा

वेस्टइंडीज के लिए इस मैच में शामराह ब्रूक्स के साथ पारी की शुरुआत के लिए जेसन होल्डर आये, जो हमेशा निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हैं। इस फैसले को लेकर पूरन ने कहा,

जाहिर तौर पर किंग और मेयर्स आज नहीं खेले, इसलिए हमें ओपनिंग के लिए किसी की जरूरत थी। बस उन्हें ऊपर बल्लेबाजी करने का मौका देने के बारे में सोचा। हम सभी जानते हैं कि वह निचले क्रम में क्या कर सकते हैं। इसके बारे में हमें भविष्य में सोचने की जरूरत है (दो स्पिनरों के साथ खेलना)। आगे देखते हुए, भारत ने दिखाया है कि वे इस सीरीज में हमसे बेहतर क्यों हैं।

गौरतलब है कि फ्लोरिडा में खेले गए पांचवें मुकाबले में वेस्टइंडीज को 88 रन से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाज करते हुए भारत ने 188/7 का स्कोर बनाया, जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पूरे ओवर खेले बिना ही 100 रन के स्कोर पर आउट हो गई। इस तरह भारत ने 4-1 से सीरीज समाप्त की।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...