Create

ओबेद मैकॉय ने दूसरे टी20 में रोहित शर्मा के विकेट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ओबेद मैकॉय ने जबरदस्त गेंदबाजी दूसरे मुकाबले में की (Photo Credit - Twitter)
ओबेद मैकॉय ने जबरदस्त गेंदबाजी दूसरे मुकाबले में की (Photo Credit - Twitter)
Nitesh

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय (Obed McCoy) ने दूसरे टी20 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट चटकाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रोहित का ये विकेट सबसे अहम था, क्योंकि इसके बाद भारतीय टीम दबाव में आ गई।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला सोमवार को सेंट किट्स में खेला गया। इस मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने शानदार खेल दिखाया और भारतीय टीम को 5 विकेट से हराते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

वेस्टइंडीज की जीत में तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय का सबसे बड़ा योगदान रहा। मैकॉय ने पारी के पहले ओवर से ही भारतीय बल्लेबाजों को तंग किया। उन्होंने पहले ही ओवर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आउट करके बड़ा झटका दिया। रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए और इसकी वजह से बाकी बल्लेबाज दबाव में आ गए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 17 रन देकर छह बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया और विपक्षी टीम की कमर तोड़ दी। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

रोहित शर्मा के विकेट ने हमें मोमेंटम दे दिया - ओबेद मैकॉय

उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय कप्तान के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी। ओबेद मैकॉय ने कहा 'भारत जैसी टीम के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करके काफी अच्छा लग रहा है। उनके पास टी20 के कई स्टार हैं और वो हर समय बेहतरीन क्रिकेट खेलते हैं। मैं ये नहीं कहूंगा कि रोहित शर्मा का विकेट मेरा फेवरिट था लेकिन उन्हें आउट करके मुझे काफी खुशी हुई। उन्होंने पहले मैच में काफी रन बनाए थे। रोहित शर्मा के आउट होने से बाकी बल्लेबाज दबाव में आ गए। उनके विकेट से हमें एक मोमेंटम मिल गया।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...