Create

दीपक हूडा को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में देखने लायक बताते हुए प्रज्ञान ओझा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

दीपका हूडा का हालिया प्रदर्शन जबरदस्त रहा है
दीपका हूडा का हालिया प्रदर्शन जबरदस्त रहा है
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज (WI vs IND) में दीपक हूडा (Deepak Hooda) के बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। हूडा ने भारत के लिए टी20 में जबरदस्त फॉर्म दिखाया था और आयरलैंड दौरे में उन्होंने एक शतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद वह टी20 में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बने थे।

दीपक हूडा ने अपने वनडे करियर की शुरुआत इसी साल वेस्टइंडीज के खिलाफ ही घरेलू सीरीज के दौरान की थी। उन्होंने सीरीज में 55 रन बनाये लेकिन इसके बाद टी20 में मिले मौकों का जबरदस्त फायदा उठाते हुए निरंतर अच्छा किया और वनडे टीम में जगह बनाई। यह खिलाड़ी जिस अंदाज में खेल रहा है, आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी चुना जा सकता है।

भारतीय टीम के लिए हूडा के अच्छे प्रदर्शन की बात को स्वीकार करते हुए, क्रिकबज पर ओझा ने कहा,

मैं दीपक हूडा को और देखना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने बहुत सारे वादे किए हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कई बाधाओं को पार कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह कैसा प्रदर्शन करता है।

प्रज्ञान ओझा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

दीपक हूडा के अलावा प्रज्ञान ओझा ने कहा कि उनकी नजर सूर्यकुमार यादव पर भी रहेगी, जिन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार टी20 शतक लगाया था। सूर्यकुमार को लेकर ओझा ने कहा,

सूर्यकुमार यादव थोड़े सीनियर हैं, लेकिन वह अभी भी टीम में अपनी जगह बना रहे हैं, मैं देखना चाहता हूं कि ये दोनों खिलाड़ी इस सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

वहीं ओझा के साथ चर्चा के दौरान मौजूद आरपी सिंह ने भी बताया कि उनकी नजर किन खिलाड़ियों पर होगी। उन्होंने संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह के साथ-साथ दीपक हूडा का भी नाम लिया है।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 22 जुलाई से त्रिनिदाद में होगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...