Create
Notifications

पहले वनडे के बाद राहुल द्रविड़ से मिले वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा, सामने आई तस्वीर

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ राहुल द्रविड़
भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ राहुल द्रविड़
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज दौरे (WI vs IND) पर गई भारतीय टीम के पहले वनडे मुकाबले के बाद दोनों देशों के दो दिग्गजों के बीच रीयूनियन देखने को मिला। भारत के दिग्गज बल्लेबाज और मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने मुलाकात की। दोनों की एक तस्वीर बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर शेयर की, जो कुछ समय में ही वायरल हो गई। द्रविड़ के अलावा लारा ने भारत के कुछ अन्य खिलाड़ियों से भी बातचीत की। उसका वीडियो भी बीसीसीआई ने शेयर किया है।

बीसीसीआई ने दोनों दिग्गजों की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा,

दो लेजेंड्स, एक फ्रेम
Two Legends, One Frame! 🙌 🙌#TeamIndia | #WIvIND https://t.co/CdCUj6Y2Rp

आपको बता दें कि ब्रायन लारा की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है। अपने करियर के दिनों में उनकी तुलना भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज रिकी पोंटिंग से होती रही। लारा के नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है।

Look who came visiting the #TeamIndia dressing room 👏 👏The legendary Brian Charles Lara! 👍 👍#WIvIND | @BrianLara https://t.co/ogjJkJ2m4q

रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज को मिली हार

भारत के खिलाफ पहला वनडे इतना रोमांचक होगा, यह शायद ही किसी ने सोचा होगा। उसकी बड़ी वजह वेस्टइंडीज का 50 ओवर के प्रारूप में हालिया प्रदर्शन रहा, जहाँ उन्हें बांग्लादेश ने 3-0 से हराकर सीरीज में क्लीन स्वीप किया। हालांकि, भारत के खिलाफ टीम ने जबरदस्त संघर्ष दिखाया।

भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 308 रन बनाये। कप्तान शिखर धवन ने सर्वाधिक 97 रनों का योगदान दिया। वहीं शुभमन गिल ने 64 और श्रेयस अय्यर ने 54 रनों की पारी खेली। जवाब में वेस्टइंडीज ने भी शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया और मैच को आखिरी ओवर तक पहुंचा दिया। आखिरी ओवर में कैरेबियाई टीम को 15 रन बनाने थे लेकिन टीम 3 रन से मैच हार गई।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...