Create

"सूर्यकुमार यादव को ओपन करते हुए देखना हैरानी भरा था" - पहले टी20 मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजी ऑर्डर को लेकर आई प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ओपन करते हुए बड़ी पारी नहीं खेल पाए
सूर्यकुमार यादव ओपन करते हुए बड़ी पारी नहीं खेल पाए
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिनिदाद में खेले गए पहले टी20 मुकाबले (WI vs IND) में भारत की पारी की शुरुआत करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) नजर आये थे। सूर्यकुमार को ओपन करता देख सभी को हैरानी हुई थी और अब इस लिस्ट में राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) का नाम भी शुमार हो गया है।

इंडिया न्यूज़ स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान शर्मा ने सुझाव दिया कि टीम मैनेजमेंट को एक आदर्श प्लेइंग XI की पहचान करनी होगी और टी20 वर्ल्ड कप तक उसी को बरकरार रखना होगा।

उन्होंने कहा कि बहुत अधिक प्रयोग करने के बजाय, टीम को एक व्यवस्थित लाइनअप के साथ आगे बढ़ना चाहिए। शर्मा ने कहा कि इससे उन्हें इस बात का बेहतर अंदाजा होगा कि कौन सा कॉम्बिनेशन सबसे अच्छा काम करता है।

सूर्यकुमार यादव को पारी की शुरुआत करते देख हैरानी हुई। श्रेयस अय्यर नंबर 3 पर आए और ऑर्डर वैसा नहीं था जैसा हमने सोचा था। लेकिन शायद रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करना चाहते थे। लेकिन अब टीम को व्यवस्थित करने का समय आ गया है और हमारी सर्वश्रेष्ठ XI को और मैच खेलने चाहिए ताकि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ कॉम्बिनेशन मिल सके।

ऋषभ पंत के बजाय सूर्यकुमार यादव को मिला पारी की शुरुआत का मौका

नियमित ओपनर केएल राहुल के सीरीज से बाहर होने के बाद उम्मीद थी कि पहले टी20 मुकाबले में इशान किशन को मौका मिलेगा या फिर टीम ऋषभ पंत को मौका देगी, जो इंग्लैंड सीरीज में भी ओपन करते नजर आये थे। हालाँकि, सभी को चौंकाते हुए पारी की शुरुआत रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ने की। उन्होंने तेज शुरुआत की थी लेकिन उनकी पारी 24 रनों से आगे नहीं बढ़ पाई और वह अकील होसैन का शिकार बने।

अभी सीरीज का पहला ही मुकाबला था लेकिन देखना होगा कि आगामी मुकाबलों में टीम की क्या सोच रहती है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...