Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी 2 मैचों से बाहर

चोट की वजह से जडेजा बाहर हो गए हैं (Pic - Getty)
चोट की वजह से जडेजा बाहर हो गए हैं (Pic - Getty)
reaction-emoji
निरंजन

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम (Indian Team) को एक बड़ा झटका लगा है। ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट की वजह से सीरीज के दो मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। पहले वनडे मैच में टॉस के बाद बीसीसीआई ने जडेजा के नहीं खेलने की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा कि टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लग गई है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी प्रगति पर नजर रखे हुए है और तीसरे वनडे में उनके भाग लेने पर फैसला उसी के अनुसार लिया जाएगा।

गौरतलब है कि जडेजा के चोटिल होकर बाहर होने के बाद इस मैच में उपकप्तान श्रेयस अय्यर होंगे। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय कप्तान शिखर धवन ने इस मौके पर कहा कि हम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना चाहते थे।

Team India all-rounder Mr. Ravindra Jadeja has sustained an injury to his right knee and has been ruled out of the first two ODIs against West Indies.The BCCI Medical team is monitoring his progress and a decision on his participation in the third ODI will be taken accordingly.

जडेजा के नहीं खेलने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे लेकिन इस बारे में पुख्ता रिपोर्ट सामने नहीं आई थी। बीसीसीआई ने मामला साफ़ कर दिया है। देखना होगा कि वह अंतिम मैच तक ठीक होकर वापस आ पाते हैं या नहीं।

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली पहले से ही रेस्ट पर हैं। ऐसे में धवन के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। हालांकि युवा भारतीय टीम की प्रतिभा पर किसी को शक नहीं होना चाहिए।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...