Create

चौथे टी20 मैच के दौरान ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा, सामने आया वीडियो 

ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा  (Pic - Twitter)
ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा (Pic - Twitter)
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे (WI vs IND) पर है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद दोनों ही टीमें पांच मैचों की टी20 सीरीज में दो-दो हाथ कर रही है। इस सीरीज में भारत ने मेजबान वेस्टइंडीज को चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में 59 रनों से मात देने के साथ ही सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली थी।

भारत ने रोहित शर्मा की अगुवाई में एक और टी20 सीरीज को अपने नाम किया। अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत तो हासिल की लेकिन यहां कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान अपने सबसे खास खिलाड़ी ऋषभ पंत से खफा दिखे।

इस मैच में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 44 रन की बेहतरीन पारी खेली थी, लेकिन फील्डिंग के दौरान ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा काम किया, जिससे कप्तान रोहित शर्मा खुश नहीं दिखे और उन्हें बीच मैदान में ही जमकर चिल्लाने लगे।

दरअसल हुआ यूं कि वेस्टइंडीज की टीम इस मैच में भारत के द्वारा सेट किए गए 192 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान निकोलस पूरन को इस बड़े स्कोर को हासिल करने के लिए हर हाल में अच्छी पारी खेलनी थी। उन्होंने अपनी पारी की जबरदस्त शुरुआत की और आते ही कुछ बड़े शॉट खेले।

निकोलस पूरन ने केवल 7 गेंद में ही 24 रन बना डाले थे। पारी के 5वें ओवर में पूरन गेंद को कवर्स की दिशा में धीरे से खेलकर एक रन लेने के लिए भागे। लेकिन वहां खड़े संजू सैमसन ने बेहतरीन फील्डिंग कर सीधे पंत को थ्रो किया। पूरन आधे पिच से अपने साथी के ना कहने पर वापस लौटे लेकिन तब तक पंत ने बेल्स उड़ा दी थी।

रनआउट को लेकर मस्ती कर रहे थे पंत

पूरन के रन आउट के रूप में भारत को विकेट तो मिल गया, लेकिन यहां पंत मस्ती करते दिखे, जिन्होंने कुछ सेकंड तक गेंद को विकेट से नहीं लगाया। वे पूरन से मजाक कर रहे थे। लेकिन इतनी देर तक गेंद को अपने दस्तानों में रखने को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भड़क गए और उन्होंने पंत को जोरदार फटकार लगाई।

आप भी देखिये वीडियो:

Rishabh Pant 🤣🤣🤣@RishabhPant17 https://t.co/mtXoIOqgYa

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...