Create
Notifications

ऋषभ पंत की तारीफ में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कही बड़ी बात

ऋषभ पंत ने तीसरे टी20 में नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई
ऋषभ पंत ने तीसरे टी20 में नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब भी टीम दबाव में होती है, ऋषभ पंत आकर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने हाल ही में कई बार ऐसा किया है।

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड टूर पर कुछ जबरदस्त पारियां खेली थीं। उन्होंने पांचवें टेस्ट मैच में 146 और 57 रन बनाए थे। इसके अलावा तीसरे वनडे मुकाबले में भी उन्होंने 125 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया था।

वहीं मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने 26 गेंद पर नाबाद 33 रन बनाकर भारतीय टीम को जीत दिला दी। अगर उनका विकेट जल्दी गिर जाता तो वहां से मैच का रुख बदल भी सकता था लेकिन पंत ने ऐसा नहीं होने दिया।

ऋषभ पंत मुश्किल के समय टीम के साथ खड़े नजर आते हैं - सलमान बट्ट

यही वजह है कि सलमान बट्ट उनकी इस पारी से काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'जब भी भारतीय टीम को दबाव में किसी खिलाड़ी की जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत निकलकर सामने आए और टीम को मुश्किल से निकाला। उन्होंने लगभग हर एक मैच में अहम पारी खेली। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में ऐसा किया था। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में भी उपयोगी पारी खेली।'

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मुकाबले में सात विकेटों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 19 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...